WhatsApp पर Chatting करना हो जाएगा और भी आसान, नया फीचर जानकर लोग हुए खुश, आप भी जानिए

WhatsApp New Feature: WhatsApp कोई न कोई नया फीचर लाता रहता है. हाल ही में वॉट्सएप पर रिएक्शन फीचर आया है. यह फीचर लोगों के कमेंट पर इमोजी के जरिए रिएक्ट करने का मौका देता है.


नई दिल्ली। WhatsApp New Feature: WhatsApp कोई न कोई नया फीचर लाता रहता है. हाल ही में वॉट्सएप पर रिएक्शन फीचर आया है. यह फीचर लोगों के कमेंट पर इमोजी के जरिए रिएक्ट करने का मौका देता है.

अब एक और फीचर वॉट्सएप पर आने वाला है, जिसको जानकर यूजर्स एक्साइटेड हो गए हैं. इस फीचर का नाम चैट फिल्टर है. जल्द ही यूजर्स को चैट फिल्टर फीचर मिलने वाला है. आइए जानते हैं इस फीचर के बारे में डिटेल में…

WhatsApp सभी यूजर्स के लिए चैट फिल्टर की टेस्टिंग कर रहा है. वर्तमान में केवल व्यावसायिक खातों के लिए उपलब्ध है, चैट फिल्टरिंग कुछ चैट को खोजने का एक सरल और त्वरित तरीका प्रदान करता है. यह फीचर यूजर्स को अलग-अलग कैटेगरी में चैट्स को फिल्टर करने का मौका देता है. जिस तरह हमें Gmail और बाकी ईमेल सर्विस में मिलता है, वैसा ही वॉट्सएप पर मिलेगा. लेकिन यह थोड़ा अलग होगा.

इन वेब सीरीज में बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती है ये एक्ट्रेस, हर सीन में तोड़ी मर्यादाएं

WABetaInfo के मुताबिक, यह फीचर आईओएस, एंड्रॉइड और डेस्कटॉप यूजर्स के लिए फ्यूचर अपडेट में आ रहा है।.आने वाले एडवांस सर्च फ़िल्टर में कॉन्टैक्टस, नॉन-कॉन्टैक्ट्स, ग्रुप्स और अनरीड मैसेज द्वारा खोजना शामिल होना चाहिए. ये फिल्टर पिछले साल वॉट्सएप बिजनेस के अपडेट में आए थे.जैसा कि आप इस स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं, डेस्कटॉप पर सर्च बार को टैप करने पर फिल्टर बटन बिजनेस अकाउंट्स को दिखाई देता है. स्टेंडर्ड वॉट्सएप अकाउंट्स भी ऐप के भविष्य के अपडेट में उसी सुविधा का उपयोग करने में सक्षम होंगे. बता दें, फिल्टर बटन हमेशा तब भी दिखाई देगा जब आप चैट और संदेशों की सर्च नहीं कर रहे हों.

 

Back to top button