सीजी ब्रेकिंग: सहारा इंडिया के दो संचालक समेत चार गिरफ्तार, पुलिस ने लखनऊ से किया अरेस्ट

रायपुर/राजनांदगांव। निवेशकों की जमा राशि नहीं लौटाने पर छत्तीसगढ़ पुलिस ने (four including two operators of Sahara India arrested) सहारा इंडिया के 4 लोगों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही की है।

राजनांदगांव पुलिस (Rajnandgaon Police ) ने लखनऊ से सहारा इंडिया कंपनी के दो संचालकों व दो सहायकों समेत चार को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को उन्हें पुलिस रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

बता दें कि निवेशकों की जमा रकम वापस नहीं करने पर खुद अभिकर्ताओं ने सहारा इंडिया के संचालकों के खिलाफ अपराध दर्ज कराया था। 26 नवंबर 2021 को कोतवाली पुलिस ने सहारा की चार शाखा कंपनियों सहारा क्रेडिट सहकारी समिति मर्यादित, सहारा सेंट्रल, क्यू-शाप प्रोडक्ट रेंज लिमिडेट व सहारा मल्टी स्टेट कंपनी के संचालकों के खिलाफ भादंवि की धारा 409 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया था।

READ MORE-सहारा इंडिया समूह के सुब्रत राय की गिरफ्तारी पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, पटना हाईकोर्ट के गिरफ्तारी वारंट पर लगाया स्टे

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एस. महादेवा के अनुसार सहारा मुख्यालय लखनऊ से सहारा के संचालक सिटी प्लाजा लखनऊ निवासी मो. आलिद, पेपर मिल कालोनी लखनऊ निवासी शैलेष मोहन, उनके सहायकों में राजाजीपुरम लखनऊ निवासी प्रदीप कुमार व अलीगढ़ निवासी लालजी वर्मा को गिरफ्तार किया गया है।

READ MORE-ब्रेकिंग: बांदीपोरा में लश्कर-ए-तैयबा का 1 पाक‍िस्‍तानी आतंकी समेत 2 ढेर, कश्‍मीरी पंड‍ित राहुल बट की हत्‍या से है कनेक्शन

दोपहर बाद सभी को कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस रिमांड पर उन्हें जेल भेज दिया गया। एएसपी ने बताया कि पूछताछ के आधार पर कुछ अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Back to top button