ब्रेकिंग: बांदीपोरा में लश्कर-ए-तैयबा का 1 पाक‍िस्‍तानी आतंकी समेत 2 ढेर, कश्‍मीरी पंड‍ित राहुल बट की हत्‍या से है कनेक्शन

जम्मू-कश्मीर। (Jammu Kashmir Latest News) जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में (Bandipora encounter) सुरक्षा बलों ने ( Kashmiri Pandit Rahul Butt) कश्‍मीरी पंड‍ित राहुल बट के हत्‍यारों मार गिराया है। दोनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के बताए जा रहे हैं।

मारे गए आतंकियों में एक पाक‍िस्‍तानी आतंकी ने हाल ही में कश्मीर में घुसपैठ की थी। उधर, मीड‍िया र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, मारे गए आतंक‍ियों का कनेक्‍शन बडगाम में कश्‍मीरी पंड‍ित कर्मचारी राहुल बट की हत्‍या से भी है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने उत्तरी कश्मीर में बांदीपोरा के बरार में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया।

उन्होंने कहा कि छि‍पे हुए आतंकियों की ओर से सुरक्षा बलों पर गोलीबारी के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया और जवानों ने जवाबी कार्रवाई की। अधिकारी ने बताया कि दोनों ओर से हुई गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया। उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकवादी की शिनाख्त कराई जा रही है।

एनकाउंटर में अब तक दो आतंकी ढेर

एक आतंकी को ठ‍िकाने लगाने के कुछ देर बाद सुरक्षा बलों ने एक और आतंकवादी को ढेर कर द‍िया। इस तरह एनकाउंटर में अब तक कुल दो आतंकवादी मारे गए हैं। पुल‍िस ने बताया क‍ि इलाके में सुरक्षा बलों की कार्रवाई जारी है।

Back to top button