एक साथ प्रेग्नेंट हुई हॉस्पिटल की 11 नर्स, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली: अमेरिका के मिजूरी राज्य से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक हॉस्पिटल की 11 मेडिकल प्रोफेशनल्स एक साथ प्रेग्नेंट हो गई। जिसमें से दो की ​डिलीवरी डेट भी सेम है। जानकारी के मुताबिक सभी नर्स जुलाई से नवंबर की बीच बच्चों को जन्म भी देगी। एक साथ प्रेग्नेंसी को लेकर ऐसे मजाक भी चल रहे हैं कि हॉस्पिटल के पानी में कुछ मिला था।

मुंबई इंडियंस ने जन्मदिन के दिन Kieron Pollard को नहीं दिया मैच खेलने का मौका, सामने आया कैप्टन रोहित का चौंकाने वाला बयान

यहां लिबर्टी हॉस्पिटल है। अस्पताल की 10 नर्स और 1 डॉक्टर एक साथ प्रेग्नेंट हो गईं। सभी इसी साल बच्चे को जन्म देंगी। अगर आपको यह जानकर हैरानी हो रही है तो बता दें कि यह किसी प्लानिंग के तहत नहीं किया गया है। यह संयोग ही है कि 11 मेडिकल स्टाफ एक ही समय पर प्रेग्नेंट हो गईं। इससे भी बड़ा संयोग तो यह है कि सभी स्टाफ ऑब्सटेट्रिक्स, लेबर और डिलीवरी डिपार्टमेंट में काम करती हैं। बर्थिंग सेंटर के डायरेक्टर निकी कोलिंग ने कहा- वे लोग ज्यादातर काम साथ ही करते हैं। लेकिन इससे पहले कभी साथ में 10 महिलाएं प्रेग्नेंट नहीं हुई थीं।

विक्की कौशल के घर गूंजेगी किलकारी! प्रेग्नेंट हो गई हैं Katrina Kaif? जानें सच्चाई

लेबर और डिलीवरी नर्स केटी बेस्टजेन की डिलीवरी 20 जुलाई को होनी है। वहीं ऑब्सटेट्रिक्स फ्लोट नर्स थेरेस बायरम की डिलीवरी लेट नवंबर में होगी।

Back to top button