सीरियल अनुपमा को लेकर फूटा व्यूअर्स का गुस्सा, इस वजह से उठने लगी शो को बंद करने की मांग, ट्विटर पर…

मुंबई: टेलीविजन की दुनिया में सबसे टाॅप पर चलने वाले सीरियल अनुपमा को उनके फैंस बंद करने की मांग कर रहे हैं. दरअसल, व्यूअर्स ने यह गुस्सा अनुपमा की हो रही हालिया शादी पर निकाला है. हाल ही में दिखाए गए एक एपिसोड में अनुपमा और अनुज की मेहंदी और संगीत की रस्में चलते दिखाया गया. वहीं, वनराज शादी को रोकने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी एपिसोड के बाद से ही सीरियल के कुछ फैंस ट्विटर पर स्टाॅप रनिंग अनुपमा ट्रेंड करने लगे.

 

 

दरअसल अनुपमा की इस एपिसोड में दिखाए गए मेंहदी के फंक्शन को उनके फैंस एकदम ही पसंद नहीं कर रहे हैं. सीरियल में मेंहदी से लेकर अनुज की हरकते लोगों को पसंद नहीं आ रही. लोग सीरियल के मेकर्स से नाराज आ रहे हैं. यहां तक कि लोग सीरियल में वनराज के कैरेक्टर से भी नाराज आ रहे हैं. फैंस ने ट्वीट कर उनके करैक्टर पर भी गुस्सा निकाला है.

read more: छत्तीसगढ़ के इस जिले में पहली बार मिला दुर्लभ प्रजाति का शर्मिला सांप, इसकी खासियत जानकर रह जाएंगे दंग, पढ़ें…

 

एक यूजर ने तो लिखा है सच कहूं तो जितने क्लोजअप वनराज को इस बाद दिखाया जा रहा है, इतने तो उसकी काव्या की शादी के समय भी नहीं थे. क्यों सब चीजें बर्बाद करना चाहते हो इस निगेटिविटी के साथ. इसकी तीसरी शादी है लगता है. स्टाॅप रनिंग अनुपमा.

 

वहीं कुछ और यूजर ने लिखा है अजकल मैं बिना किसी उम्मीद के अनुपमा का एपिसोड देखता हूं लेकिन बाप मेकर्स अभी भी हमें निराश कर रहे हैं. इस समय आप नाम के लिए ये सभी चीजें कर रहे हैं. बंद कर दो अनुपमा. वहीं, कुछ ने अनुपमा की मेंहदी पर गुस्सा निकालते हुए लिखा है इससे अच्छा तो मैं बचपन में फैमिली ट्री ड्राॅ कर लिया करती थी.

 

read more: Gold Price Update: सोना इतने हजार रुपये हुआ सस्ता, जानिए अपने शहर का ताजा भाव

वहीं सीरियल के टीआरपी की बात करें तो हमेशा से ही यह नंबर दो या एक पर बना रहता है. इससे यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि क्या यूजर्स के इन बतार्व से कहीं सही में अनुपमा को बंद तो नहीं कर दिया जाएगा!

Back to top button