पंजाब किंग्स के इस गेंदबाज ने सलमान खान को पहचानने से कर दिया इंकार! इस सवाल पर दिया अजीबोगरीब जवाब

पुणे: आईपीएल के 15वें सीजन में एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सीजन में पंजाब किंग्स का प्रदर्शन उतार-चढ़ाव से भरा है. मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली टीम ने अबतक 11 में से 6 मुकाबले गंवा दिए हैं. ऐसे में इस टीम को प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना बनाए रखने के लिए बाकी के तीनों मुकाबले जीतने होंगे. पंजाब किंग्स अब अपने अगले मुकाबले में 13 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का सामना करने जा रही है.

 

 

इसी बीच पंजाब किंग्स के कुछ खिलाड़ियों ने दिलचस्प सेशन में हिस्सा लिया, जहां टीम के खिलाड़ियों के बॉलीवुड ज्ञान की परीक्षा ली गई. तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा से सवाल पूछा गया कि वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान को जानते हैं. इसपर रबाडा ने दिलचस्प जवाब देते हुए कहा, ‘नहीं, मैं राशिद खान को जानता हूं, हालांकि, साउथ अफ्रीकी गेंदबाज ने सलमान खान की मूवी वांटेड के डायलॉग्स ‘एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी फिर मैं अपने बाप की भी नहीं सुनता’ को दोहराने की कोशिश की.

 

read more: साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu को चढ़ा घमंड! बॉलीवुड फिल्मों में काम करने को लेकर कह डाली ये बड़ी बात, बयान सुनकर…

 

कैगिसो रबाडा के अलावा ओडियन स्मिथ और ऑस्ट्रेलिया के नाथन एलिस ने इस सेशन में भाग लिया. जहां ओडियन स्मिथ ने फिल्म ‘दामिनी’ में सनी देओल के डायलॉग ‘ तारीख पे तारीख, तारीख पर तारीख ‘ की नकल उतारी. वहीं एलिस बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की मूवी ओम शांति ओम के डायलॉग ‘पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त’ बोलते नजर आए.

9.25 करोड़ में बिके थे रबाडा

कैगिसो रबाडा को आईपीएल नीलामी में पंजाब किंग्स ने 9.25 करोड़ रुपए में अपनी टीम के साथ जोड़ा था. रबाडा आईपीएल के पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स का पार्ट थे. आईपीएल 2022 में रबाडा ने अबतक 10 मुकाबलों में 17.94 की एवरेज से 18 विकेट चटकाए हैं. रबाडा ने साल 2017 में पहली बार आईपीएल में भाग लिया था. रबाडा ने ओवरऑल 60 आईपीएल मैचों में 20.03 की एवरेज से 94 विकेट चटकाए हैं.

Back to top button