Sanjay Dutt की पत्नी के साथ कई रातें गुज़ार चुका यह खिलाड़ी!, अब इस एक्ट्रेस से करेंगे शादी

Sanjay Dutt की पत्नी के साथ कई रातें गुज़ार चुका यह खिलाड़ी!, अब इस एक्ट्रेस से करेंगे शादी

sanjay dut
sanjay dut

मुंबई:एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस (bollywood actress)एक खिलाड़ी से शादी करने जा रही हैं। लेकिन ये खिलाड़ी कोई क्रिकेटर नहीं बल्कि एक टेनिस प्लेयर (tennis player) है। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस (bollywood actress) किम शर्मा (Kim Sharma)जल्द ही टेनिस खेल के जाने-माने प्लेयर लिएंडर पेस के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाली हैं। जिसकी ऑफीशियल अनाउंसमेंट दोनों नें की थी। बॉलीवुड इंडस्ट्री (bollywood actress)के कई जाने-माने कलाकारों ने क्रिकेटर्स से शादी की है। वहीं कई कलाकार भारतीय क्रिकेटर्स के साथ काफी समय तक रिलेशन में भी रह चुके हैं।

बता दें कि किम शर्मा और लिएंडर पेस बीते काफी समय से एक-दूसरे के साथ सीक्रेट रिलेशन में थे। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और कुछ समय से रिलेशन में हैं। लेकिन दोनों ने मार्च के महीने में अपने रिलेशन को ऑफीशियल कर दिया। अपने रिलेशन के बारे में बताने के बाद दोनों ने काफी ज्यादा खूबसूरत पोस्ट भी शेयर की थी। जिसमें वो एक-दूसरे के साथ इंज्वाय करते नज़र आ रहे थे। तस्वीरों और वीडियोज़ में दोनों काफी ज्यादा करीब दिख रहे थे। बता दें कि ये तस्वीरें किम शर्मा और लिएंडर पेस के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई थी। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था।

 

तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करने के साथ ही किम शर्मा ने कैप्शन में लिखा था, ‘हैपी एनिवर्सरी लिएंडर पेस। 365 दिन एक साथ प्यार से बिताने में बहुत ज्यादा मज़ा आया। ये प्यार कभी न खत्म होने वाला अटूट प्यार है। और तुम हमेशा मेरे थे और मेरे ही रहोगे। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट वाले इमोजीज़ भी शेयर किये थे। इसके साथ ही लिएंडर पेस ने भी किम जैसा ही कैप्शन शेयर किया था। गौरतलब है कि दोनों के मार्च में अपने रिलेशन को ऑफीशियल करके बाद हर तरफ इन्हीं की बातें चलने लगी थी। फैंस को दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद आती है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Leander Paes (@leanderpaes)

 

आपको बताते चलें कि रिलेशन एक्सेप्ट करने के बाद दोनों के परिवार वालों ने एक-दूसरे को अपना लिया। लिएंडर पेस के माता-पिता किम शर्मा के घर गए थे। जहां उनके माता-पिता से बात करने के बाद दोनों की कोर्ट मैरेज करवाने का फैसला लिया गया था। बता दें कि लिएंडर पेस 48 साल के हैं। वहीं किम शर्मा 42 साल की हैं। फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है। लिएंडर पेस से मिलने से पहले किम कई प्लेयर्स के साथ रिलेशन में रही हैं। वहीं किम से मिलने से पहले लिएंडर बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त के साथ काफी समय तक लिव-इन में रहे हैं।इस खबर की पुष्टि न्यूज़ प्लस 21 नहीं करता है.दूसरे वेबसाइट के आधार पर खबर बनाई गई है.

 

READ MORE: छत्तीसगढ़ : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, गश्त के दौरान 3 नक्सली गिरफ्तार, कई नक्सल वारदातों में थे शामिल

 

Back to top button