जिस स्टेज पर लगी थी PM-CM की फोटो, वहां बार गर्ल ने लगाए अश्लील ठुमके! नगर परिषद CMO सस्पेंड, देखें VIDEO…

मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में मां महिषासुर मर्दिनी मेले के दौरान अश्लील डांस होने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. जिस मंच पर अश्लील डांस हुआ वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की फोटो के साथ देवी मां की भी तस्वीर लगी हुई थी. अश्लील डांस के मामले में कांग्रेस ने सवाल खड़े किए तो विवाद बढ़ता देख शामगढ़ नगर परिषद सीएमओ को निलंबित कर दिया गया.

 

दरअसल, जिले के शामगढ़ में मां महिषासुर मर्दिनी देवी मेला लगा हुआ है. मेले में कई तरह की गतिविधियों के बीच रविवार शाम को मंच पर डांस का आयोजन किया गया, लेकिन इस दौरान स्टेज पर बार गर्ल का अश्लील डांस होने लगा. हालांकि, इसको लेकर ग्रामीणों की आपत्ति के बाद बंद कर दिया गया. जिस स्टेज पर अश्लील डांस हुआ वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मंत्री हरदीप सिंह डंग के अलावा कई जनप्रतिनिधियों और देवी मां की फोटो भी लगी थी.

 

read more: Horoscope Today: मंगलवार को इन दो राशि वालों को मिलेंगे शुभ प्रस्ताव, वहीं इन पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, पढ़ें सभी 12 राशियों का हाल

 

सोमवार को डांस का वीडियो वायरल होते ही कांग्रेस ने इस पर आपत्ति उठाई. कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मंत्री हरदीप डंग के गृह क्षेत्र में शामगढ़ नगर परिषद द्वारा आयोजित मेले के कार्यक्रम के दौरान मंच पर अश्लील डांस. वहीं, मंच पर शामगढ़ नगर की आराध्य देवी मां महिषासुर माता का, मुख्यमंत्री व मंत्री का फोटो. शिवराज सरकार के सुशासन की यह स्थिति, क्या दोषियों पर कार्यवाही होगी?

 

मामले में विवाद बढ़ता देख स्थानीय प्रशासन ने शामगढ़ नगर परिषद के मुख्य अधिकारी नासिर अली खान को निलंबित कर दिया. जिला कलेक्टर गौतम सिंह की तरफ से देर शाम जारी बयान में कहा गया, ”मां महिषासुर मर्दिनीदेवी मेला 8 मई को नगरपालिका शामगढ़ द्वारा आयोजित किया गया. रात्रि में आयोजित आर्केस्ट्रा के दौरान मंच जिस पर पीछे मां महिषासुर मर्दिनी की फोटो और जनप्रतिनिधियों की फोटो थी, लेकिन अश्लील डांस प्रोग्राम आयोजित किया गया. उक्त घटनाक्रम के संबंध में अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) गरोठ से प्रतिवेदन प्राप्त किया गया.

Back to top button