साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu को चढ़ा घमंड! बॉलीवुड फिल्मों में काम करने को लेकर कह डाली ये बड़ी बात, बयान सुनकर…

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर ने हाल ही में अदिवि शेष की फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अपनी राय बताई. मीडिया संग बातचीत में उन्होंने कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकती है, इसलिए वो हिंदी फिल्म में काम करके अपना टाइम बर्बाद नहीं करेंगे.

 

हिंदी फिल्मों के बारे में बात करते हुए महेश बाबू ने कहा- मुझे हिंदी फिल्मों से कई ऑफर्स मिलते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वो लोग मुझे अफॉर्ड कर सकते हैं. मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहता, जो मुझे अफॉर्ड ही नहीं कर सकती है.

 

read more: इस मैच में Jasprit Bumrah ने ला दी आंधी, वाइफ संजना ने पति को बताया फायर…सोशल मीडिया में रिएक्शन वायरल

 

एक्टर ने आगे कहा- मुझे जो स्टारडम और इज्जत यहां (साउथ) में मिली है, वो बहुत बड़ी है. इसलिए मैं अपनी इंडस्ट्री छोड़कर किसी दूसरी इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का नहीं सोचता हूं. मैं हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचता हूं. मेरा सपना अब सच हो रहा है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता हूं.

 

महेश बाबू की बात करें तो उन्हें आखिरी बार Sarileru Neekevvaru में देखा गया था. ये फिल्म 2020 में रिलीज हुई थे. एक्टर अब जल्द ही फिल्म Sarkaru Vaari Petla में नजर आएंगे. फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है ये देखना दिलचस्प होगा.

Back to top button