रणवीर ने शेयर किया ‘सर्कस’ का पहला पोस्टर, दिखेंगें अलग अंदाज़ में

बॉलीवुड के स्टाइलिश एक्टर में शामिल रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जयेश भाई जोरदार के प्रमोशन में बिजी है|

बॉलीवुड के स्टाइलिश एक्टर में शामिल रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जयेश भाई जोरदार के प्रमोशन में बिजी है और हाल ही में रणवीर सिंह ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया है।रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सिंबा’ और ‘सूर्यवंशी’ में काम किया और अब इन दिनों के बाद वह नयी फिल्म के साथ तैयार हैं। आप रणवीर को रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में देखने वाले हैं। इस फिल्म से दोनों एक बार फिर धमाका करने वाले हैं।

READ MORE: टी20 विश्व कप से पहले इंडिया-ऑस्ट्रेलिया होंगे आमने सामने 3 टी20 मैचों की सीरीज की मेजबानी करेगा भारत, जानें कब होगा मुकाबला

पोस्टर में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के दो चेहरे नजर आ रहे हैं, इसी के चलते पोस्टर देखकर अंदाजा लगाया जा रहा हैं कि हो सकता है इस फिल्म में रणवीर सिंह डबल रोल में नजर आएंगे। वहीँ नीचे की तरफ पोस्टर में ढेर सारे कलाकार दिख रहे हैं।रणवीर सिंह ने इस फिल्म के पोस्टर को खुद फैंस के साथ साझा किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने कैप्शन में रोहित शेट्टी, रोहित शेट्टी पिक्चर्स और टीसीरीज फिल्म्स को टैग किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

 

इस पोस्टर के नीचे बड़ अक्षरों में लिखा गया है- ‘द शो बिगिन्स क्रिसमस 2022।’ इसका मतलब है ये फिल्म इसी साल दिसंबर के महीने में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी।अब रणवीर सिंह की नई फिल्म की अनाउंसमेंट सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और कमेंट बॉक्स में अपनी ख़ुशी को दिखा रहे हैं।बता दें, इन दिनों रणवीर सिंह अपनी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे थे। यह फिल्म इस हफ्ते यानी 13 मई 2022 को रिलीज होने जा रही है और इसके चलते अभिनेता प्रमोशन में व्यस्त हैं।

Back to top button