Mithun Chakraborty है 4 बच्चों के पिता, नहीं सुन पाते हैं बच्चों के मुँह से पापा शब्द, जानिए बड़ी वजह

Mithun Chakraborty है 4 बच्चों के पिता, नहीं सुन पाते हैं बच्चों के मुँह से पापा शब्द, जानिए बड़ी वजह

Mithun Chakraborty
Mithun Chakraborty

मुंबई : मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty )का फिल्मी कैरिएर भी बहुत ही शानदार रहा है और ऐसा इसलिए क्योंकि मिठुम ने अपने पूरे फिल्मी कैरिएर में काफी सारी सुपरहिट फिल्में करी है. मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty के निजी जीवन में बताए तो उनके 4 बच्चे है. वर्तमान समय मे मिथुन चक्रवर्ती सोशल मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं.

ऐसा इसलिए है क्योंकि हालहिं मिथुन चक्रवर्ती के निजी जीवन को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है और वह यह है की मिथुन 4 बच्चो के पिता होने के बाद भी आज भी अपने बच्चो के मुँह से पापा शब्द नहीं सुन पते हैं. यही कारण है कि वर्तमान समय मे हर कोई मिथुन चक्रवर्ती के ही बारे में बाते कर रहा है. आपको बता दे कि मिथुन चक्रवर्ती को लेकर यह बात किसी ओर ने नही बल्कि खुद मिथुन चक्रवर्ती ने ही बोली है.

मिथुन दा का एक्टिंग की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी दुनिया जानती है. मिथुन दा के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत करते है. मिथुन चक्रवती इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में उनका एक बयान सामने आया है जो कि उन्होंने एक रियलिटी शो के दौरान बोला था. मिथुन ने अपने इस बयान में बोला था कि उन्हें उनके चारो बच्चो में से कोई भी बच्चा प्यार से पापा नही बुलाता है.

मिथुन चक्रवर्ती ने यह भी बताया की उनके बच्चे तो उन्हें उनके नाम से बुलाते हैं. मिथुन दा के बोलने का मतलब है कि उन्हें उनके बच्चे पापा की जगह मिथुन बोलकर पुकारते है. यही कारण है कि वर्तमान समय मे सोशल मीडिया पर हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों मिथुन चक्रवर्ती के चारो बच्चे उन्हें पापा बोलने के जगह नाम से ही पुकारते है.

मिथुन दा इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में मिथुन दा को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है कि उन्हें उनके बच्चे ही पापा बोलकर नही पुकारते है और यह बात किसी ओर ने नही बल्कि खुद मिथुन दा ने बोली थी. मिथुन दा ने बताया कि जब उनके पहला लड़का हुआ था तो वह 4 साल तक बोल नही पा रहा था लेकिन फिर एक दिन एक दम से उसके मुँह से मिथुन निकल गया.

जिसके चलते जब उसे डॉक्टर के पास लेकर गए तो डॉक्टर ने सलाह दी कि उससे बार-बार मिथुन ही बुलवाओ जिंसके चलते उसे मिथुन ही बोलने की आदत पड़ गई और बेटे को देख-देखकर उनकी तीनो बेटियां भी उन्हें मिथुन ना से ही पुकारने लग गई. यही कारण है कि मिथुन दा को कभी भी अपने बच्चो से पापा शब्द सुनने को नही मिला.

 

READ MORE: नहीं रहे भारतीय संगीतकार और संतूर वादक पंडित शिव कुमार शर्मा, 84 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

 

 

Back to top button