Sanjay Dutt की इस शर्मनाक करतूत के चलते Nana Patekar ने कभी नहीं किया एक्टर संग फिल्मों में काम! वजह जानकर रह जाएंगे दंग

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की गिनती इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं की लिस्ट में की जाती है. संजय दत्त को उनके फैन्स संजू बाबा भी कहते हैं. हाल ही में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म केजीएफ 2 में संजय दत्त ने अपने शानदार अभिनय से एक बार फिर से लोगों का दिल जीत लिया. संजय दत्त को इंडस्ट्री में 41 साल पूरे हो गए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं, अभिनेता नाना पाटेकर ने आज तक उनके साथ कोई फिल्म नहीं की और ना ही कभी संजय के साथ काम करना चाहते हैं.

 

दरअसल, साल 1993 मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. इस ब्लास्ट में कई लोगों को मौत हो गई थी. पुलिस ने इस दौरान संजय दत्त को अरेस्ट कर उनके घर से AK-56, हैंड ग्रेनेड्स, कुछ बुलेट्स, मैग्जीन्स बरामद किए थे. इसके बाद इंडस्ट्री में ये बात चारों तरफ आग की तरह फैल गई. हालांकि संजय ने बताया कि ये हथियार उन्होंने फैमिली की सुरक्षा के लिए रखे थे, वो डर गए थे.

 

read more: जिस स्टेज पर लगी थी PM-CM की फोटो, वहां बार गर्ल ने लगाए अश्लील ठुमके! नगर परिषद CMO सस्पेंड, देखें VIDEO…

 

इस हादसे में नाना पाटेकर ने अपने भाई को खो दिया था, जिसके चलते वो संजय दत्त से नाराज थे. नाना पाटेकर ने एक बार अपने बयान में कहा भी था कि उसने जो अपराध किया गया वह डरावना है. नाना ने आगे कहा था कि उसके लिए न्याय की अलग परिभाषा क्यों है? एक गरीब आदमी के लिए कानून अलग हैं और मेरे लिए अलग क्योंकि मैं ऐक्टर हूं? ऐसा क्यों है?’ इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नाना पाटेकर ने संजय दत्त की सजा माफ होने पर सवाल उठाए थे. एक इंटरव्यू में नाना पाटेकर ने कहा था कि भले संजय दत्त ने सजा काट ली हो लेकिन वह उनके साथ कभी भी काम नहीं करेंगे.

 

 

अभिनेता ने आगे इंटरव्यू में बताया था कि अगर मेरी पत्नी थोड़ी देर पहले दूसरी बस नहीं लेती तो वो भी इस हादसे का शिकार हो जाती. नाना ने आगे यह भी कहा था कि वो ये नहीं कह रहे हैं कि इसके लिए संजय दत्त ही जिम्मेदार हैं, लेकिन इसमें उनका हाथ है और मैं उनकी फिल्म का बायकॉट कर रहा हूं.

Back to top button