इस मैच में Jasprit Bumrah ने ला दी आंधी, वाइफ संजना ने पति को बताया फायर…सोशल मीडिया में रिएक्शन वायरल

 

पुणे: भारतीय टीम के लीड पेस बॉलर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कमाल कर दिया. मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले जसप्रीत बुमराह ने अपने चार ओवर के स्पेल में 5 विकेट लिए. बुमराह के इस कमाल ने क्रिकेट फैन्स को गदगद कर दिया. साथ ही ग्राउंड में मौजूद उनकी वाइफ संजना गणेशन भी खुशी से झूम उठीं.

 

मुंबई इंडियंस की बॉलिंग जब खत्म हुई, तब उसके बाद संजना गणेशन ने ट्वीट भी किया. उन्होंने लिखा कि मेरा पति फायर है. संजना ने इसी के साथ फायर इमोजी भी शेयर कीं. बता दें कि हाल ही में रिलीज़ हुई ‘पुष्पा’ फिल्म का ‘फ्लावर नहीं फायर’ डायलॉग काफी चर्चा में रहा है, ऐसे में ये रिएक्शन भी वायरल हो गया.

 

 

जसप्रीत बुमराह ने जब कमाल किया, तब संजना गणेशन ग्राउंड में ही थीं. और बुमराह के इस कमाल को लाइव देख रही थीं और उन्होंने हर विकेट पर स्टैंडिंग ओवेशन भी दी. मुंबई इंडियंस ने संजना गणेशन की एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें वह पंजे का इशारा कर रही हैं.

 

read more: Sanjay Dutt की इस शर्मनाक करतूत के चलते Nana Patekar ने कभी नहीं किया एक्टर संग फिल्मों में काम! वजह जानकर रह जाएंगे दंग

सिर्फ संजना गणेशन ही नहीं बल्कि ग्राउंड में मौजूद मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी और उकी वाइफ श्लोका मेहता भी जसप्रीत बुमराह के इस कमाल पर खुशी से झूम उठे. दोनों ने जमकर अपने चैम्पियन बॉलर को बधाई दी.

सोशल मीडिया पर भी जसप्रीत बुमराह पूरी तरह छाए रहे. वसीम जाफर, रवि शास्त्री समेत कई पूर्व क्रिकेटर्स, फैन्स ने जसप्रीत बुमराह की इस धांसू बॉलिंग की तारीफ की. बता दें कि मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 4 ओवर में 10 रन देकर पांच विकेट लिए. यह आईपीएल में जसप्रीत बुमराह का पहला फाइफर है.

Back to top button