इंटेलिजेंस दफ्तर में धमाका,चलती कार से आतंकियों ने दागे राकेट…FSL टीम जांच में जुटी

चंडीगढ़ : पंजाब पुलिस के मोहाली स्थित खुफिया विभाग के मुख्यालय (इंटेलीजेंस हेडक्वाटर्स) के बाहर सोमवार रात को रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड (RPG) से ब्लास्ट किया गया। इस घटना में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। खुफिया मुख्यालय की सड़क से एक रॉकेट चालित ग्रेनेड या आरपीजी दागा गया, जिसने शीशे तोड़ दिए। 
 

मोहाली एसपी रविंदर पाल सिंह ने बताया कि मामूली धमाका है। हमला इमारत के बाहर से हुआ है। इसे रॉकेट जैसी चीज से हमला किया गया है। कोई हताहत या नुकसान नहीं हुआ। हमारे वरिष्ठ अधिकारी और एफएसएल टीम इसकी जांच कर रही है।

 

साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu को चढ़ा घमंड! बॉलीवुड फिल्मों में काम करने को लेकर कह डाली ये बड़ी बात, बयान सुनकर…

पुलिस सूत्रों के अनुसार, हमला करने वाले स्विफ्ट कार में आए थे और उन्होंने चलती कार से ही इमारत को निशाना बनाया था। यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। वहीं रॉकेट लांचर से हमले की सूचना के बाद मोहाली ही नहीं बल्कि ट्राइसिटी के अधिकारी हरकत में आ गए। एसएसपी चंडीगढ़ कुलदीप सिंह चहल, एसएसपी मोहाली विवकेशील सोनी ने मौके पर पहुंचकर सारे तथ्यों की पड़ताल की।

पुलिस ने हमले में फिल्हाल आतंकी एंगल से इंकार किया है। हालांकि एसपी से यह पूछे जाने पर कि क्या इसे आतंकवादी हमला माना जा सकता है तो मोहाली के एसपी (मुख्यालय) रविंदर पाल सिंह ने कहा कि इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। हम इसकी जांच कर रहे हैं।

 

इस मैच में Jasprit Bumrah ने ला दी आंधी, वाइफ संजना ने पति को बताया फायर…सोशल मीडिया में रिएक्शन वायरल

सीएम ने दिए पूरे मामले की जांच के आदेश

सीएम भगवंत मान ने इस पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने डीजीपी से पूरे मामले की रिपोर्ट मांग ली है। इसके बाद पूरे पंजाब में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

Back to top button