छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष विक्रम सिंह देव का बचेली के व्यापारियों ने किया भव्य स्वागत

फकरे आलम, बचेली: छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स के कार्यकारी अध्यक्ष दंतेवाड़ा जिले के प्रभारी विक्रम सिंह देव का आज दंतेवाड़ा के बचेली व किरंदुल में आगमन हुआ। आगमन पर बचेली के व्यापारियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। चेम्बर आफ कामर्स के कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद विक्रम सिंह देव का जिले में पहला आगमन है। बचेली में स्वागत के पश्चात मुख्य अतिथि में रूप में किरंदुल में जिले भर के व्यापारियों की बैठक में शामिल हुए।

किरंदुल में छत्तीसगढ़ सांस्कृतिक भवन में आयोजित इस बैठक में किरंदुल, बचेली समेत दंतेवाड़ा जिला के व्यापारियों ने मुख्य अतिथि विक्रम सिंह देव का भव्य स्वागत किया।

स्वागत के पश्चात सभी व्यापारियों से बारी बारी से अपनी समस्याओं से अवगत कराया साथ ही बैठक में पधारे इंटक के अध्यक्ष सिंह को एनएमडीसी द्वारा लेबर सप्लाई में जारी किए जाने वाले कूपन को सार्वजनिक किए जाने की मांग भी की गई है। इंटक के अध्यक्ष ने प्रबंधन से इस विषय मे चर्चा किये जाने की बात कही।

उद्बोधन में विक्रम सिंह देव द्वारा छत्तीसगढ़ चेम्बर आफ कॉमर्स के 1 वर्ष के कार्यकाल में किते गए कार्यो का ब्यौरा दिया। जिसमे मुख्यतः कोरोना काल मे ऑनलाइन शॉपिंग को बंद करवाने, सिनेमाघरों को चालू करवाने, न्यूनतम मूल्यों पर चेम्बर कार्यालय हेतु जमीन आबंटन सहित प्रदेश के प्रत्येक जिले में होलसेल मार्किट के निर्माण हेतु लगभग 700 एकड़ भूमि दिलवाने सहित मंडी शुल्क को कम करवाने व कपड़ा व्यवसाइयों को जीएसटी कम करवाने, जी एस टी रिटर्न में एक्स्ट्रा टाईम दिलाने जैसे कार्यो का ब्यौरा दिया।

विक्रम सिंह देव ने बताया कि छत्तीसगढ़ का प्रत्येक व्यापारी हमारा सदस्य है हम प्रत्येक व्यापारी भाइयो की समस्या सुलझाएंगे फिर चाहे वो हमारा सदस्य हो ना हो। हमारा मुख्य उद्देश्य ही प्रदेश के प्रत्येक व्यापारियों की समस्याओं को प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर तक लेकर जाना रहा है।

चेम्बर आफ कामर्स के जिला अध्यक्ष ओम सोनी ,हरीश शर्मा विप्लव मल्लीक, डी एम सोनी, सतीश प्रेमचंदानी,विक्रम अग्रवाल व उनकी पूरी टीम को उन्होंने बधाइयां दी । कार्यक्रम के पश्चात सभी ने एक साथ भोजन किया।

Back to top button