गांजा लेने गया था, डीलर ने पकड़ा दी हरी सब्जी, पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचा शख्स, देखें मजेदार वीडियो

पालेमबैंग (इंडोनेशिया)। इंडोनेशिया के पालेमबैंग शहर एक बड़ा ही मजेदार मामला सामने आया है जहां एक शख्स अपनी अजीबोगरीब शिकायत लेकर पुलिस थाने में पहुंचा है, जिसे सुनने के बाद पुलिस वाले भी हैरान रह गए।

दरअसल, शख्स एक ड्रग डीलर के पास गांजा लेने गया था, लेकिन उसने गांजे की जगह उसे हरी सब्जी पकड़ा दी। जब शख्स को यह बात पता चली तो उसे गुस्सा आया और वो फिर सीधे पुलिस स्टेशन चला गया इस बात की शिकायत करने। शख्स का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस वीडियो में देखा जा सकता है, जिसमें शख्स पुलिस स्टेशन में कुर्सी पर बैठा देखा जा सकता है और वो पुलिसवालों को हाथ में दिख रहा है कि उसे गांजा नहीं दिया गया बल्कि कागज में लपेटकर हरी सब्जी पकड़ा दी। शख्स इस बात की शिकायत लेकर दक्षिण सुमात्रा के पालेमबैंग पुलिस स्टेशन (Palembang Police Station) पहुंचा था।

इस मामले को लेकर पुलिस कंफ्यूज है, हालांकि शख्स के बार-बार कहने पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। लेकिन उसे इस बात का नहीं पता था कि पुलिस इस मसले में उसे भी पकड़ सकती है। पोर्ट के मुताबिक पुलिस ने ना ही इस शख्स को गिरफ्तार किया है और ना ही अभी डीलर को लेकर कोई अपडेट सामने आया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button