बच्चे ने बनाया गजब का वीडियो, नहीं चल रहा था पापा का रेस्टोरेंट, देखें जबरदस्त वीडियो

नई दिल्ली: हैदराबाद से एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें वो अपना पापा की दुकान के बारे में बता रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद से ही उनके पिता के काम ने रफ्तार पकड ली है और लोग उनकी दुकान पर दूर-दूर से खाना खाने के लिए आ रहे हैं। एक छोटे से लड़के की बदौलत हैदराबाद में सड़क किनारे हलीम बेचने वाले पिता की गाड़ी शहर का पसंदीदा फूड प्वॉइंट बन गई है। उसके पिता का काम मंदा पड़ा था। जैसे ही बच्चे ने अपने अंदाज में वीडियो बनाया तो वो वायरल हो गया।

इस बच्चे का वीडियो वायरल हो गया है। इसमें वो अपने पिता के बिजनेस के लिए समर्थन मांगता दिख रहा है। वीडियो में बच्चा बोलता देखता है, ‘ये हमारे पापा बैठे हुए हैं। पापा की चिकन हलीम यहां है।’ लड़का लोगों को अपना पापा का पूरा का पूरा स्टॉल दिखाता है। एक तरह से वो लोगों से विनती करता दिखता है कि हैदराबाद के लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचे।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohd Adnan (@pappakihaleem)

 

लोगो मदद करने आए आगे

इस बच्चे का नाम अदनान है। वीडियो वायरल होने के बाद से लोग फूड ब्लॉगर्स और बाकी लोग भी उनकी मदद के लिए सामने आ रहे हैं। अदनान का वीडियो वायरल होने के बाद लोग ज्यादा से ज्यादा ‘पापा के हलीम’ स्टॉल पर पहुंच रहे हैं। एक बार फिर से इंटरनेट के जरिए एक परिवार का बिजनेस रफ्तार पकड़ रहा है।

बता दें कि अदनान के पापा बीते 4 वर्षों से हलीम बनाने का काम कर रहे हैं। अब यह वीडियो वायरल होने के बाद उनका यह छोटा सा बिजनेस लोगों तक पहुंच रहा है। यह सब सोशल मीडिया के कारण हो रहा है।

 

READ MORE: Apple के इस मॉडल की सारी जानकारी हुई लॉन्चिंग से पहले लीक,पढ़े डिटेल

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button