भूखे मगरमच्छ को खाना खिलाना लड़की को पड़ा भारी, बची ‘जान’ वरना छोड़ जाती ये ‘जहान’, वायरल हुआ रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

वायरल डेस्क :  वैसे तो मगरमच्छों (Crocodiles) को दूर से देखने पर ही हमारे और लोगों की रूह कांप जाती है।  जी हाँ ये विशालकाय जानवर या यूँ कहें पानी की दानव अपने नुकीले दांत से किसी की भी चमड़ी पल भर में उधेड़ अक र रख सकते हैं।  ऐसे में इनके नजदीक शायद ही कोई जाने की कोशिश करे।  इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपको भी मगरमच्छ से सावधान होने की जरूरत है।  दरअसल यहां चिड़ियाघर में मगरमच्छों को खाना खिलाने गई एक लड़की के ऊपर ही वहां पर एक मगरमच्छ ने अटैक (Crocodile Attack) कर दिया।

जबड़े में भर लिया लड़की का हाथ

 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की मगरमच्छ को खाना खिलाने गई थी। हालांकि खूंखार जानवर ने खाना खाने की बजाय सीधे लड़की पर ही हमला कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि मगरमच्छ ने अचानक लड़की का हाथ पकड़ लिया। इसके बाद जो हुआ, वह देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।  मगरमच्छ ने सबसे पहले अपने ताकतवर जबड़े से लड़की का हाथ पकड़ा और लड़की को पानी में खींच लिया। 

 

 

READ MORE : भारत की सबसे सस्ती 5 कारें जिनके साथ मिलते हैं 6 एयरबैग्स, सेफ्टी के सबसे अच्छे विकल्प! मार्केट में है इनका जलवा

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मगरमच्छ के ताकतवर जबड़े से लड़की अपना हाथ छुड़ाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन वह अपना हाथ छुड़ा नहीं पाई। तभी मगरमच्छ ने उसे पानी में खींच लिया और पानी में कई बार पटखनी दे दी। ऐसा देख लड़की को बचाने के लिए कई लोग दौड़े और काफी मशक्कत के बाद लड़की को मगरमच्छ का शिकार होने से बचाया। वीडियो को Nature Is Metal नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button