कंगान रणौत का शो Lock Upp से क्या बाहर हो जाएंगे जीशान, शो के दौरान किया था ये हरकत, देखें वीडियो

कंगान रणौत (Kangana Ranaut)का शो 'लॉकअप'

Lock Upp
Lock Upp

मुंबई: क्या कंगान रणौत (Kangana Ranaut)का शो ‘लॉकअप’ ( Lock Upp )से जीशान बाहर हो जाएंगे। शो का एक नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें जीशान खान (zeeshan khan)और अजमा (AZMA )आपस में लड़ते हुए दिख रहे हैं। झगड़े की शुरुआत अजमा जीशान (zeeshan khan)के जूते फेंक कर करती हैं। जीशान को अजमा की ये हरकत कतई पसंद नहीं आती और वह उनका सारा सामान ही फेंक देते हैं। जीशन अजमा से कहते हुए नजर आते हैं कि मैं तेरे साथ अच्छे से रहता हूं, तो अच्छे से ही रह… मेरे जूतों को हाथ क्यों लगाया?

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

इसके बाद भी अजमा नहीं रुकती और जीशन के बेड पर कूड़ा फेंकने जाती हैं, लेकिन जीशान उन्हें ऐसा नहीं करने देते। इतनी ही अजमा जीशान के बेड पर थूक देती हैं, जिसके बाद जीशान के गुस्सा का ठिकाना नहीं रहता और वह सारा बेड ही उलट-पलट कर देते हैं। जीशान और अजमा के इस रवैये को देखकर सारे कंटेस्टेंट्स भी चौंक जाते है। वहीं, आग बबूला हुए जीशान अजमा से कहते हैं कि मेरे साथ तुम पंगा न ही लो तो बेहतर रहेगा।

इस प्रोमो पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ का कहना है कि जीशान ने सही किया, तो किसी ने कहा कि प्रॉपटी को नुकासन पहुंचने की वजह से जीशान घर से बाहर भी हो सकते हैं। हालांकि इसका फैसला जजमेंट डे पर क्वीन कंगना ही करेंगी। आपको बता दें कि जीशान खान इससे पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ में नजर आए थे, जहां से उन्हें शो में हिंसा करने के बाद बेघर कर दिया गया था। वहीं, अजमी पाकिस्तानी ब्यूटी ब्लॉगर हैं, जो एमटीवी के शो ‘स्प्लिट्सविला 13’ में नजर आ चुकी हैं।

 

READ MORE: The Kapil Sharma Show में फिल्म प्रमोट करने से टिकट नहीं बिकती है, जॉन अब्राहम ने किया ये खुलासा

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button