मिस से मिसेज बनने वाली हैं नागिन ‘Mouni Roy’

मुंबई. बहुत कम समय में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस में एक नाम आता है एक्ट्रेस मौनी रॉय का। जी हाँ, मौनी रॉय ने बहुत कम समय में ही अच्छा नाम कमा लिए है. टीवी सीरियल से डेब्यू की यह एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में भी अपनी जगह बना ली है. हालही में उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया गया है. अब उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है. मौनी मिस से मिसेज बनने वाली है। जी हां, 2022 में मौनी रॉय शादी के बंधन में बंधने वाली है. उनकी शादी उनके बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार से होने वाली है. यह लेटेस्ट अपडेट उनके कजन ने दिया है.

मौनी के भाई ने दी जानकारी
मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार की डेटिंग की खबरें लंबे वक्त से आ रही हैं। सूरज दुबई बेस्ड बिजनसमैन हैं। दोनों को कई बार साथ देखा गया है। अब खबर है कि दोनों आने वाले साल जनवरी में शादी करने वाले हैं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, मौनी के कजन विद्युत ने अपने होम टाउन कूच बिहार के एक न्यूज पेपर को जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि मौनी और सूरज की शादी जनवरी 2022 में होगी।

दुबई या इटली में होगी शादी
विद्युत ने यह भी बताया कि शादी की रस्में दुबई या इटली में होंगी। साथ ही कूच बिहार में रिसेप्शन होगा। विद्युत रॉयसरकार ने बताया कि वह और उनका परिवार भी शादी में शामिल होगा। वर्क फ्रंट पर बात करें तो मौनी अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। फिल्म के लीड ऐक्टर्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की भी खबरें हैं। उम्मीद की जा रही है कि जल्द

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button