ड्रग्स मामले में शाहरुख के बेटे आर्यन खान को 7 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी

मुंबई। ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेजा दिया गया है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेट, मुनमुन धमेचा की भी कस्टडी बढ़ा दी गई है। देर शाम मुंबई की किला कोर्ट ने यह फैसला सुनाया।

11 अक्टूबर तक मांगी थी कस्टडी

इससे पहले एनसीबी ने कोर्ट में कहा कि आर्यन के मोबाइल से कई आपत्तिजनक सामग्री मिली है। मोबाइल चैट में लेन-देन का जिक्र भी है। कई तस्वीरें भी हैं जो बड़े अंतरराष्ट्रीय रैकेट के शामिल होने की ओर इशारा कर रही हैं। इस पूरे मामले में बड़े गिरोह के शामिल का शक एनसीबी ने जताया है। इन्ही तथ्यों के आधार पर एनसीबी ने कोर्ट में कहा कि आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अब्बास मर्चेंट को 11 अक्टूबर तक कस्टडी में भेजा जाए ताकी उनसे और पूछताछ की जा सके। वहीं आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने अपनी दलील देते हुए कहा कि क्रूज पर आर्यन सिर्फ एक गेस्ट थे। उनके पास से कुछ नहीं मिला है। जबकि उनके दोस्त के पास से छह ग्राम चरस बरामद हुई है। मानशिंदे नेे जोर देकर कोर्ट रूम में कहा कि आर्यन ने किसी को कोई रकम नहीं दी है।
बता दें कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में मिले ड्रग्स के मामले में रविवार को बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। आर्यन को एनसीबी की कस्टडी में रखा गया था। इस दौरान उनसे कई बार पूछताछ की गई। बताया जाता है कि पूछताछ के दौरान आर्यन अपने आंसूओं पर काबू नहीं रख पा रहे थे और लगातार फफक-फफक कर रो रहे थे। एक खबरिया चैनल के अनुसार आर्यन ने एनसीबी के सामने यह स्वीकार किया गया है वे पिछले चार सालों से ड्रग्स का सेवन कर रहे थे। बताया जाता कि है आने वाले समय बॉलीवुड के और भी लोग एनसीबी की राडार पर आ सकते हैं। सोमवार को उन्हें किला कोर्ट में पेश किया गया।क्या

मन्नत भी पहुंचेगी एनसीबी

आर्यन के ड्रग्स केस में फंसने के बाद अब यह चर्चा आम हो रही है कि क्या एनसीबी की टीम शाहरुख खान के बंगले मन्नत का रुख करेगी। फिल्मी सितारों के बंगलों की बात करें तो अमिताभ बच्चन के बाद सबसे ज्यादा चर्चा शाहरुख खान के बंगले की ही होती है। जिसके चलते लोगों की नजर अब एनसीबी के अगले रुख पर होगी।

एसआरके की हैरान कर देने वाली चुप्पी

बता दें कि आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख खान ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इस दौरान सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो जरूर वायरल हो रहा था जिसमें वो कथित तौर पर कहते नजर आ रहे है कि अगर उनका बेटा ड्रग्स लेता है तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं होगी। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से लेकर तो उनकी कोर्ट में पेशी तक किंग खान की चुप्पी सभी को हैरान कर रही है। अलबत्ता ऐसी खबरें जरूर आईं थीं कि शाहरूख ने आर्यन से दो मिनट तक बात की है।

unibots video ads

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button