क्रूज पर ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान (Aryan Khan) गिरफ्तार, आज सुनवाई

पूछताछ के बाद आर्यन को किया गया गिरफ्तार 

मुंबई: क्रूज पर ड्रग्स पार्टी मामले (Mumbai Cruise Rave Party) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने आर्यन (Aryan Khan) जो बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे हैं, को गिरफ्तार किया है। इस तरह एनसीबी ने अब तक उक्त मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि एनसीबी की पूछताछ में संतोषजनक जवाब नहीं मिलने की वजह से आर्यन की गिरफ्तारी हुई है। मुंबई की कोर्ट ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत तीन लोगों को एक दिन की एनसीबी रिमांड पर भेजा है. क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी मामले में एनसीबी ने अब तक कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया. आर्यन खान उन 8 लोगों में से एक हैं, जिनसे एनसीबी ने मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज पर पार्टी के सिलसिले में पूछताछ की थी.

बतातें चलें  इस मामले की पैरवी मशहूर वकील सतीश मानशिंदे करेंगे। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद पिता शाहरुख खान ने वकील सतीश मानशिंदे को नियुक्त किया है। रिया चक्रवर्ती, सलमान खान और संजय दत्त की पैरवी के केस की पैरवी सतीश मानशिंदे ने ही की थी।

कस्टडी एक दिन की
इस मामले में आर्यन खान के साथ ही अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा का नाम भी सामने आया है. रविवार को गिरफ्तारी की बाद मामले की सुनवाई आज यानि 4 अक्टूबर को होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button