परवरिश नहीं करना चाहता था 17 साल का पिता (Father), 24 दिन के बच्चे को दी खौफनाक मौत

वर्ल्ड | एक कलयुगी पिता (Father)  ने अपने 24 दिन के बेटे की बेरहमी से जान ले ली। आरोपित पिता (Father) ने पुलिस कस्टडी में कहा कि वो अपने बच्चे की परवरिश नहीं कर सकता और उस पर पैसे खर्च नहीं करना चाहता था, इसलिए उसे मौत के घाट उतार दिया।

ये खौफनाक मामला अमेरिका के टेक्सास शहर का है। जहां 17 साल के पिता (Father) ने अपने 24 दिन के बेटे की बेरहमी से जान ले ली। वारदात उस वक्त हुई जब बच्चे की मां, रशेल कपड़े चेंज करने वाशरूम गई थी। नवजात बच्चा अपने पिता कालेब के साथ था. तभी मौका देखकर आरोपी ने बच्चे का पेट जोर से दबाया और हवा में उछाल दिया। इसी दौरान बच्चा छत से टकराया और गंभीर रूप से चोटिल हो गया और उसकी मौत हो गई।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, लोकल पुलिस ने बताया कि आरोपी कालेब बच्चे पर पैसे खर्च नहीं करना चाहता था। वहीं बच्चे की मां रशेल ने बताया कि जब वो बाथरूम से निकलीं, तब पति उनके बेटे को गोद में लिये था। रशेल को देखते ही उसने बच्चे को बेड पर लेटाया और फरार हो गया।

पहले भी कर चुका है ऐसी शर्मनाक हरकत

करीब घंटे भर बाद रशेल ने देखा कि बच्चे का शरीर हरा पड़ने लगा है वहीं उसके हाथ-पैर भी ठंडे पड़ चुके थे, ये सब देखकर घबराई मां उसे अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन तब तक देर हो चुकी। बच्चे की मां रशेल का कहना है कि बेटे के प्रति कालेब का बर्ताव पहले भी ठीक नहीं रहा था, जब उसका बेटा 10 दिन का था, तब भी उसने उसे जोर से नोच लिया था।

unibots video ads

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button