BHILAI: विवेकानंद पार्क पहुंचे विधायक देवेंद्र यादव, सनराइज एरोबिक्स वुमेन्स क्लब की महिलाओं से मिले, बढ़ाया उत्साह

भिलाई। स्वामी विवेकानंद पार्क सेक्टर 1 में सनराइज एरोबिक्स वुमेन्स क्लब सेक्टर 1 की महिलाओं से रविवार की सुबह विधायक देवेंद्र यादव मिले। महिलाओ का समूह रोज सुबह पार्क में एरोबिक्स करती है। जिनसे मुलाकात करके सभी का उत्साह बढ़ाए और विधायक यादव ने उनकी समस्याओं को जाना और कराए जा रहे विकास कार्यों को बताया।

विगत 6 महीनों से सनराइज क्लब की महिलाएं रोज सुबह 5 से 6 बजे तक एरोबिक्स करति है। शुरुआत में 3 महिलाओं ने मिलकर इसकी शुरुआत की थी लेकिन आज टीम बढ़ गई है और करीब 100 से अधिक महिलाएं शामिल है। रोज कई बीमारियों से पीड़ित महिलाएं हिस्सा ले रहीं हैं और उन्हें इससे काफी फायदा भी मिल रहा है। सनराइज एरोबिक्स वूमेंस क्लब में मुख्य रूप से अध्यक्ष वीना माहुले , उपाध्यक्ष अनुप्रिया अपाले , महासचिव साधना बाकलीवाल , कोषाध्यक्ष गीता दुबे , मीडिया प्रभारी दीक्षा जैन सांस्कृतिक सचिव, सीता सोनकर, सुजाता रेड्डी कार्यकरिणी, दुर्गा पाठक चमेली बंछोर, साधना कुशवाहा द्वारा प्रतिदिन सुबह 5 बजे से एरोबिक्स कराया जाता है।रविवार को विधायक यादव स्वयं सुबह 5.30 बजे पहुंचे।

महिलाओं के आत्मविश्वास और नई पहल को देखकर विधायक काफी आश्चर्य हुए। इस अवसर पर महिलाओं ने यादव से कहा कि ऐसे कार्यक्रम और जगह भी होने चाहिए महिला शसक्तीकरण को मध्यनजर रखते हुए। महिलाओं ने विधायक यादव से विभिन्न विषयों पर चर्चा की और अपनी समस्याएं भी बताई। विधायक यादव ने आस्वत किया। इसके लिए महिलाओं ने विधायक यादव का आभार जताया। इस अवसर पर महिलाओं ने विधायक यादव का पुष्प गुच्छ, शाल श्रीफल से स्वागत भी किया।

इस अवसर पर यादव ने कहा कि आप सब से मिलकर बहुत खुशी हुई। आप सब ने एक बहुत ही अच्छी पहल किए है जो सभी के स्वास्थ्य के लिहे लाभदायक है साथ ही इससे आपसी रिश्ते भी काफी मजबूत हो रहे है। आप सब जो यह कि समस्याएं बताई है। उस पर हम सब मिल कर काम करेंगे और सभी समस्याएं दूर करेंगे। साथ ही सब मिलकर भिलाई की भलाई के लिए काम करेंगे।

इस कार्यक्रम मुख्य रूप से मेशांक मिश्रा , शिवम तोमर , आदर्श सोनकर , तोरण कुमार , पलाश नायक एवं सभी युवा साथी मौजूद थे। आशीष यादव ब्लॉक अध्यक्ष प्रमोद प्रभाकर, राजेन्द्र आपले भी उपस्थित रहे।

अपने फिजिक्स टीचर को देख भाव विभोर हुए विधायक

 

कार्यक्रम में भिलाई नगर विधायक यादव अपनी फिजिक्स टीचर से मिले और उन्हें अचानक देख कर भाव विभोर हो गए। उन्होंने अपने टीचर को प्रणाम कर आशीर्वाद लिया और उनका हालचाल जाना। पुरानी बातों को याद कर सब के साथ साझा किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button