वीरेंद्र सहवाग ने किया बड़ा खुलासा, इस बात को लेकर Ms Dhoni ने अश्विन को लगाई थी फटकार, जानिए क्या था मामला…

पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई। भारतीय टीम (Indian team)के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag)ने बड़ा खुलासा किया है। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)ने रविचंद्रन अश्विन को मैच में मैक्सवेल को आउट करने के बाद बनावटी तरीके से जश्न मनाने पर जमकर फटकार लगाई थी। क्रिकबज ने सहवाग के हवाले से कहा, ‘मैं भी उस मैच में खेल रहा था। अश्विन ने मैक्सवेल को आउट करने के बाद जश्न मनाने समय थोड़ी सी धूल ली और उसे उड़ा दिया जो कि मुझे भी पसंद नहीं आया।

मैंने इस बात को किसी के सामने नहीं रखा और यह भी नहीं कहा की यह खेल भावना के विपरीत है। हालांकि धोनी इस बात से नाराज थे और बाद में उन्होंने अश्विन को फटकार भी लगाई थी।’उन्होंने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी ने रविचंद्रन अश्विन को 2014 के आईपीएल मैच के दौरान जश्न मनाने को लेकर फटकार लगाई थी।

अश्विन ने गुरुवार को लगातार ट्वीट करते हुए कहा कि उन्होंने नहीं देखा था कि गेंद ऋषभ पंत को लगी थी और अगर लगी भी थी फिर भी मैं रन लेता क्योंकि यह नियम के अंतरगत है। सहवाग को लगता है कि विकेटकीपर दिनेश कार्तिक को मैदान पर हुए घटना को नहीं बताना चाहिए था। सहवाग ने कहा, ‘मेरे हिसाब से कार्तिक इस पूरे मामले के दोषी हैं। अगर वह नहीं कहते कि इयोन मोर्गन ने क्या कहा तो इतनी बात बढ़ती ही नहीं।

READ MORE: You tube में ट्रेंड कर रहा ‘बेपरवाह’ Song, रायपुर की उभरती हुई सिंगर प्रतिभा ने किया कंपोज, लोगों को पसंद आ रहा हिंदी सॉन्ग ‘बेपरवाह’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button