You tube में ट्रेंड कर रहा ‘बेपरवाह’ Song, रायपुर की उभरती हुई सिंगर प्रतिभा ने किया कंपोज, लोगों को पसंद आ रहा हिंदी सॉन्ग ‘बेपरवाह’

रायपुर। राजधानी रायपुर की युवा टीम ने जोश जुनून से हिंदी सॉन्ग बेपरवाह को कंपोज किया है। और काफी जद्दोजहद के बाद बीते 25 सितंबर को यूट्यूब प्लेटफार्म सहित कई अन्य मियूजिक प्लेटफार्म में उतारा गया। दरअसल इस सॉन्ग को रायपुर की उभरती हुई सिंगर प्रतिभा साहू ने कंपोज किया है, जिसका लिरिक्स प्रतिभा और कामेश कुमार के द्वारा लिखा गया।

 

साथ ही सॉन्ग को प्रतिभा और उनकी दोस्त ट्विंकल साहू द्वारा गाया गया है। इसके अलावा मियूजिक अरेंजमेंट पप्पू ठाकुर और सोमदत्त पंडा के साथ राकेश मिर्धा ने मिक्स और मास्टर्ड अरेंज किया। गौरतलब है कि बेपरवाह सॉन्ग को रिलीज करने के बाद से ही अभी तक यूट्यूब में सॉन्ग ट्रेंड कर रहा है, हजारों लोगों को सॉन्ग भा रहा है, जिससे लोगों की प्रतिक्रिया पॉजिटिव आ रही है, इस वजह‍ से गाना खूब वायरल हो रहा है.

 

उल्लेखनीय है कि पूरे गाने को ईजी इवेंट की तरफ से प्रोड्यूस किया गया और पूरे गाने का वीडियो शूट तन्मय जैन और संतोष सोनकर ने किया। गाने में सागर सोनी, हर्ष यादव, सिमॉन अवस्थी, अनन्या चंद्रा, काजल अग्रवाल ने बहुत सुंदर अभिनय किया है। सॉन्ग के बारे में बताते हुये सिंगर प्रतिभा ने कहा कि सॉन्ग का मुख्य उद्देश्य कहता है कि कभी भी जीवन मे किसी का साथ छूटने से या कोई हमें धोखा भी दे फिर भी सब कुछ भूलकर हमें जीवन मे आगे बढ़ना पड़ता है और खुश रहना सीखना पड़ता है।

आपको बता दे कि पूरे सॉन्ग को ब्लूमून कैफे, एमएम तिवारी और किरण तिवारी के घर पर शूट किया गया। साथ ही पूरे गाने की मेकअप आर्टिस्ट भाविका शर्मा रही। सीजी सिंगर प्रतिभा सहित सभी आर्टिस्ट ने बेपरवाह सॉन्ग को पसंद करने पर सभी का आभार व्‍यक्‍त किया हैं और अपील किया कि आगे भी ऐसे ही आप सभी अपना प्‍यार और आशीवार्द हम पर बनाए रखें।

 

मुम्बई से शुरू हुआ सफर

 

सिंगर प्रतिभा के पिता प्रियवर्धन साहू ने बताया कि प्रतिभा की संगीत के क्षेत्र में रुचि बचपन से ही थी। गांव के छोटे-बड़े कार्यक्रम सहित स्कूल और कॉलेज में हिस्सा लेती रही है, जहाँ उन्हें कई बार पुरुस्कृत किया जा चुका है, मीडिया से चर्चा के दौरान सिंगर प्रतिभा ने कहा कि उन्होंने 18 माह मुंबई में संगीत के महान गुरु जी सुरेश वाडकर के आजीवासन मियूजिक एकेडमी में रहकर सॉन्ग सीखा।

लेकिन कोविड-19 के कारण उन्होंने 2020 में अपने होम टाउन रायपुर शिफ्ट हो गई। फिर यही से ऑनलाइन क्लास के माध्यम से सांग सीखती रही। इसके अलावा प्रतिभा ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन भिलाई के स्वर एकेडमी के संगीत गुरु तौशिफ सर से प्ले बैक टेक्निक और मियूजिक प्रोडक्शन के बारे में गहराई से सीखा। इसके बाद हिंदी सॉन्ग बनाने की ठान ली और कई सप्ताह के अथक मेहनत से हिंदी सॉन्ग ‘बेपरवाह’ को रिलीज किया गया। जो अब यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इधर सिंगर प्रतिभा साहू ने कहा कि अब उनकी रुचि छत्तीसगढ़ी सॉन्ग बनाने की है जो जल्द ही छत्तीसगढ़ की जनता के बीच होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button