शाहरुख खान, जिसने करों या मरो मुकाबले में दिलायी Punjab को जीत

स्पोर्ट्स | कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने बाजी मार ली. KKR पर पंजाब (Punjab) की जीत की चर्चा तो हो ही रही है, इसके अलावा एक नाम सुर्खियों में और वो नाम है शाहरुख खान. केकेआर के खिलाफ केएल राहुल ने पंजाब (Punjab) किंग्स की जीत की नींव तैयार की, तो उसे फिनिश टच शाहरुख खान ने दिया. शाहरुख खान ने 244.44 की स्ट्राइक रेट से 9 गेंदों पर नाबाद 22 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 2 छक्के और सिर्फ 1 चौका लगाया और पंजाब किंग्स को जीत दिला दी.

READ MORE : Chhattisgarh PSC Breaking : रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार और असिस्टेंट रजिस्ट्रार रिजल्ट जारी

शाहरुख ने एक अहम मुकाबले में पंजाब (Punjab) किंग्स को जीत दिलाकर अपनी कीमत वसूल करा दी है. आईपीएल 2021 की नीलामी में तमिलनाडु के इस ऑलराउंडर पर पंजाब किंग्स की फ्रेंचाइजी ने 5.25 करोड़ रुपये की बोली लगाई थी. शाहरुख को यह कीमत मुश्ताक अली ट्रॉफी में उनके प्रदर्शन के दम पर मिली थी.

15 गेंदों में बदला मैच

पंजाब को आखिरी दो ओवरों में 15 रन चाहिए थे. राहुल का भाग्य ने साथ दिया जब तीसरे अंपायर ने कैच को सही नहीं माना. उन्होंने ओवर की पहली और अंतिम गेंद पर चौका लगाया, लेकिन जब टीम को पांच गेंद पर चार रन चाहिए थे तब उन्होंने सीमा रेखा पर कैच थमा दिया. शाहरुख ने विजयी छक्का लगाया, लेकिन तब राहुल त्रिपाठी ने कैच छोड़ दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button