बिग बॉस के बाद भी Solid women को याद कर रहे लोग

मुंबई। Big Boss 2013 आज भी सबके दिलो में बसा है। बिग बॉस (Big Boss) के घर में रहने वाले सभी को भले ही लोग धीरे-धीरे अपने जहन से निकाल दें | लेकिन रश्मि और सिद्धार्थ की नोक झोंक अपने दिमाग से नही निकाल सकते । आज सिद्धार्थ हमारे बीच नही हैं, लेकिन बिग बॉस (Big Boss) की यादों के जरिए हमारे दिल में बस गए हैं। वही रश्मि देसाई भी बिग बॉस के बाद कई लोगों के दिलों में बस गई हैं। आज से  बिग बॉस (Big Boss) सीजन 15 शुरू होने वाला है, लेकिन अभी तक फैन्स बिग बॉस (Big Boss) 13 की खुमारी से नहीं निकल पाए हैं | बिग बॉस (Big Boss) 13 की टॉप थ्री कंटेस्टेंट्स में से एक रही रश्मि देसाई पर इस समय फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं|

बिग बॉस 13 की जर्नी के लिए मिल रही है तारीफ –
ट्विटर पर रश्मि देसाई पर जो भी ट्वीट ट्रेंड में हैं उनमें रश्मि की बिग बॉस (Big Boss) 13 की जर्नी की जमकर तारीफ हो रही है. कोई उन्हें उनके स्ट्रांग एटिट्यूड के लिए प्रेज़ कर रहा है तो कोई उनके मनमोहक अंदाज के लिए पर फैन्स रश्मि को तरह-तरह से याद कर रहे हैं.

शहनाज़ और सिद्धार्थ के बाद रश्मि की बारी –
ट्विटर पर कुछ समय पहले तक सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बहुत चर्चा हुई थी. उनकी असमय मृत्यु से फैन्स सदमे में थे और हर कोई अपनी तरह से दुख जता रहा था. इसके बाद उनकी  गर्लफ्रेंड शहनाज़ पर फैन्स ने खूब प्यार बरसाया. इन दोनों बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के बाद बारी है रश्मि की जो सॉलिड वुमेन के नाम से ट्रेंड में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button