एक गार्ड की वजह से Kareena Kapoor आई यूजर्स के निशाने पर

मुंबई . करीना कपूर का नाम सुपर डुपर हिट सेलिब्रिटीज की लिस्ट में लिया जाता है. कभी अपने अंदाज़ तो कभी अपनी फैमिली को लेकर हमेशा सुर्खियों बंटोरती रहती है करीना। ऐसे बड़े सेलिब्रिटीज के लिए ट्रोल होना आम बात हो गई है. ऐसा ही एक किस्सा हुआ करीना कपूर के साथ जिस कारण उन्हें ट्रोल ट्रोल किया जा रहा है। बता दें, की करीना अपने घर से निकलकर कार में बैठीं, उनके हाथ में कॉफ़ी मग था। ठीक उसी समय एक गार्ड ने उन्हें सैल्यूट किया जिसका उन्होंने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया और आगे बढ़ गईं. बस फिर क्या था वीडियो उनका वायरल हो गया और वे ट्रोल हो गईं.

यूजर्स ने किया ट्रोल

करीना ने लाइट स्काई ब्लू कलर की शर्ट और बेज कलर के शॉर्ट्स पहने हैं। उन्होंने बालों का बन बनाया है और ओवरसाइज्ड सनग्लासेस लगा रखे हैं। करीना का यह वीडियो उनके फैन पेज से शेयर किया गया है। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘आपने उस गार्ड पर ध्यान ही नहीं दिया जो आपको सलाम कर रहा था।‘ एक अन्य ने कहा, ‘उसको किस बात का घमंड है? वह हमेशा हवा में ही क्यों रहती हैं?‘ एक ने लिखा- ‘बेहद अफसोसनाक है करीना का ये बर्ताव।‘ एक यूजर लिखते हैं कि ‘उसका एटीट्यूड देखो यहां तक कि उस आदमी को रिस्पॉन्स करने का भी वक्त नहीं है।‘

बचाव में फैंस

वहीं कई यूजर्स करीना के बचाव में भी उतरे। उनका कहना था कि करीना ने उसकी ओर देखा ही नहीं था तो उसके सैल्यूट का कैसे रिस्पॉन्स करती।

आमिर संग फिल्म में करीना

करीना की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ है। इसमें उनके साथ आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की आधिकारिक रीमेक है। फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन हैं। फिल्म पिछले साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से इसकी शूटिंग रोकनी पड़ी थी। अब लाल सिंह चड्ढा 2022 के वैलेंटाइंस डे पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button