VIDEO: हिंदू धर्म में वापस आकर मुझे बहुत खुशी की अनुभूति हो रहीः मुकेश

रायपुर। धर्मांतरण के 3 साल बाद शनिवार को गांधी जयंती के अवसर पर राजधानी रायपुर टिकरापारा निवासी मुकेश साहू हिंदू धर्म में शामिल हुए। उनका विधिवत हिंदूधर्म में प्रवेश कराया गया। सच्चिदानंद उपासने ने मुकेश साहू के पैर धोकर उनका वापस हिंदू धर्म में प्रवेश कराया। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और अन्य लोग मौजूद थे।

प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना जागरूकता अभियान के राष्ट्रीय महासचिव एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सच्चिदानंद उपासने के नेतृत्व में आज समता कॉलोनी स्थित हनुमान मंदिर चिंता हरण में विधिवत पार्षद अमल बंसल और सच्चिदानंद उपासने हिंदू धर्म पर वापस लाया गया। कार्यक्रम में हिंदू धर्म में वापसी के बाद मुकेश ने जय श्री राम का नारा लगाते हुए कहा कि आज मैं हिंदू धर्म में वापस आकर बहुत खुश हूं। मैं किसी कारणवश भटक गया था। अब वापस हिंदू धर्म में आकर मुझे खुशी की अनुभूति हो रही है।

 

 

श्री उपासने ने घर वापसी आने पर कहा कि जिस प्रकार से भोली भाली जनता को धर्मांतरण किया जा रहा है अब लोग जागरूक होकर वापस हिंदू धर्म में आने की पहल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य के नाम पर धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुकेश को यह कहकर मार्ग से भटका दिया गया था कि तुम अपने देवी-देवताओं की उपसना करना छोड़ दो। लेकिन आज उसने हिंदू धर्म में वापसी कर साहस का परिचय दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button