खौफनाक मामला : घर के 4 लोगों की गला काट कर हत्या (Murder)

जमीन विवाद बना बेरहमी से हत्या की वजह

झारखंड I झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के चार लोगों को गर्दन काटकर मौत के घाट उतार दिया गया। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने इस हत्याकांड को अंजाम देने वालों में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, यह खौफनाक क्राइम हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र के केनपोसी गांव का है। जहां जमीन विवाद को लेकर 4 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मरने वालों में पति, पत्नी, देवर और 6 साल का बच्चा भी शामिल है।

गांव के लोगों ने जब यह खौफनाक मंजर देखा तो उनके होश उड़ गए। फौरन पुलिस को बुलाकर मामले की जानकारी दी। शवों की हालत देखकर ऐसा लग रहा है कि सभी की हत्या कुल्हाड़ी से काटकर की गई हो। हालांकि पुलिस ने घटनास्थल पर किसी तरह का हथियार बरामद नहीं किया है।

ग्रमीणों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि शवों की हालत देख ऐसा लगता है कि जैसे शुक्रवार रात को नींद में ही लोगों की हत्या की गई हो। सुबह जब खेत पर काम पर निकले तो चारों के शव खून लथपथ हालत में पड़े मिले।बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में अभी तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है। लेकिन अधिकारी कुछ भी कहने से इनकार रहे हैं। पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है। जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button