विधायकों के दिल्ली दौरे को लेकर सीएम भूपेश का बयान, कहा-विधायक आते-जाते रहते हैं, इधर रमन सिंह बोले-अब यह कुर्सी दौड़ खत्म होना चाहिए

रायपुर। छत्तीसगढ़ के विधायकों के दिल्ली दौरे को लेकर सीएम भूपेश बघले ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मीडिया इसके पीछे क्यों पड़ी है। विधायक आते-जाते रहते हैं, कोई राजनीतिक घटनाक्रम हुआ क्या? गए हैं तो आ जाएंगे।

 

हर व्यक्ति स्वतंत्र है कोई आदमी आए-जाए जब कोई राजनीतिक घटनाक्रम हो तब जोड़ा जाना चाहिए। जब कोई घटना ही नहीं घट रही है तो उसे राजनीतिक चश्मे से क्यों देखा जा रहा है। ये बातें सीएम भूपेश ने शनिवार को कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में मीडिया के सवालों पर कही।

 

इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजीव भवन में महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री के चित्र पर माल्यार्पण किया। बाद में वे वहां आयोजित प्रार्थना सभा में शामिल हुए। यहां भारती बंधुओं ने बापू के प्रिय भजनों के साथ कबीर के पदों को पेश किया। राजीव भवन में महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती मनाई जा रही है। प्रार्थना सभा में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम भी मौजूद थे।

 

कुछ लोग नेताओं से मिलने भी गए हैं

 

 

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है, विधायकों के आने-जाने से कोई दिक्कत नहीं है। वे वहां निजी काम से गए हैं। कुछ लोग नेताओं से मिलने भी गए हैं। इसमें किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा, प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर उनका काम संगठन को मजबूत रखना है। वे अपना काम कर रहे हैं।

 

रमन सिंह बोले, छत्तीसगढ़ किसके साथ खड़ा है या डोल रहा है

 

 

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कहा, छत्तीसगढ़ किसके साथ खड़ा है या डोल रहा है यह राहुल गांधी को तय करना है। अब यह कुर्सी दौड़ खत्म होना चाहिए। हर बार विधायक दिल्ली पहुंच जाते हैं। कहते हैं पर्यटन के लिए आए हैं। ऐसा है तो सभी को पर्यटन के लिए भेज दिया जाना चाहिए। डॉ. सिंह ने कहा, कांग्रेस में नेतृत्व नहीं बचा है। वरिष्ठ नेता ही उसके खिलाफ आवाज उठा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button