इस वीडियो ने मचाया Pakistan की राजनीति में हलचल, ये नेता दिखे…

पाकिस्तान. पाकिस्तान की राजनीति में एक वीडियो ने हंगामा मचा रखा है। वीडियो पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के नेता मुहम्मद जुबैर का है, जिसमें वे कुछ महिलाओं को साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं। उनसे संबंध बनाते हुए दिख रहे हैं। ये वीडियो वायरल होने के बाद मुहम्मद जुबैर (सिंध के पूर्व गवर्नर) ने कहा कि वीडियो के साथा छेड़छाड़ की गई है। उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, इसके पीछे जो भी लोग हैं, उन्होंने बेहद घटिया और शर्मनाक हरकत की है। मैंने ईमानदारी के साथ अपने देश की सेवा की है। पाकिस्तान की बेहतरी के लिए अपनी आवाज उठाता रहूंगा।

वायरल वीडियो में क्या है?
वायरल वीडियो को कराची के एक फाइव स्टार होटल में शूट किया गया है। ये कुछ महीने पहले की बात है। इसमें एक शख्स एक से ज्यादा लड़कियों के साथ संबंध बनाते हुए दिख रहा है। पाकिस्तान के टीवी एंकर मंसूर अली खान ने बताया कि वीडियो को चार कैमरों से शूट किया गया है, जिन्हें अलग-अलग डायरेक्शन में रखा गया था।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात की भी जानकारी दी गई है कि जुबैर ने 10 लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया है। हालांकि अभी तक इस जानकारी की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन जुबैर पर ऐसे कई आरोप लगते रहे हैं।

अभी 1 मिनट 7 सेकंड का वीडियो सामने आया है। जिन्होंने वीडियो शूट किया है उनके पास इसके और भी फुटेज होंगे। वीडियो में कुछ लोगों के बयान भी हैं, जिनका दावा है कि जुबैर लंबे वक्त से लड़कियों को नौकरी का लालच देकर उनका फायदा उठाते रहे हैं। जब वे सिंध के गवर्नर थे, तब भी उन्होंने ऐसा किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button