अलीबाग के आशियाने में इस तरह हुआ Ramleela का स्वागत

मुम्बई। बॉलीवुड स्टार्स के लिए लक्जरियस लाइफ जिन आम बात है। अक्सर यह बात आप सुनते ही रहते होंगे कि कोई न कोई अभिनेता या अभिनत्री ने आलीशान गाड़ी ली या बंगला लिया हो। आज हम बात करेंगे बॉलीवुड के फेमस कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की, दोनों ही काफी प्रसिद्ध कलाकार है। इन्होंने मुम्बई के पास अलीबाग में एक नया बंगला खरीदा है। यह बंगला करोड़ों का है। चूंकि इस बंगले का काम अभी पूरा नहीं हुआ है कपल ने इस बारे में कोई भी स्टेटमेंट नहीं दिया है।

बता दें, दोनों ने पहले खाली प्लॉट लिया था। बंगलोर में दीपिका के करोड़ों का फ्लैट है। कपल कुछ दिन पहले पेपर वर्क रजिस्ट्रार आफिस भी पंहुचे थे।

इंटीरियर डिजाइनर विनीता चैतन्या ( Interior Designer Vinita Chaitanya) ने दीपिका और रणवीर की एक तस्वीर शेयर की है. साथ ही कैप्शन के जरिए उन्होंने सीक्रेट रिवील कर दिया है कि दोनों का अब अलीबाग में भी आशियाना होगा . दरअसल, विनीता ने दोनों की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है. कार में दीपिका और रणवीर विनीता के साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

विनीता ने साथ ही लिखा है ये कौन लोग हैं मेरी गाड़ी में?” इसके साथ ही उन्होंने दोनों को टैग करते हुए ‘वेलकम टू अलीबाग’ का हैशटैग डाला है.  आपको बता दें कि विनीता चैतन्या दीपिका की अच्छी दोस्त हैं.

विनीता दीपिका रणवीर की शादी में इटली में भी मौजूद थीं. रणवीर- दीपिका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. आपको बता दें कि अलीबाग मुंबई के सबसे वीआईपी इलाकों में से एक है. यहां शाहरुख खान, आमिर खान समेत कई स्टार्स के बंगले हैं. इसके पहले शादी के ठीक बाद भी रणवीर और दीपिका ने मुंबई में सी-फेसिंग शानदार फ्लैट लिया था.

रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 83 बनकर तैयार है. फिल्म 2020 में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की रिलीज को पोस्टपोंड हो गई थी. फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी कैमियो है. इसके अलावा वो रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जयेश भाई जोरदार, सूर्यवंशी और सर्कस में नजर आ सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button