क्या तेजस्वी और अकासा है Bigg Boss 15 की कन्फर्म कंटेस्टेंट?

मुंबई। जल्द ही अभिनेता सलमान खान फेम सुपरहिट शो ‘बिग बॉस 15’ का प्रसारण होने वाला है। धीरे-धीरे शो की कई बातें सामने आ रही है। वूट में एक प्रोमो अनावरण किया गया है जिसमे प्रतियोगियों की विशेषता दिखाई गई है। एक दिन बाद यह शो कलर्स चैनल पर जोरो शोरो से लांच किया जाएगा और यह भी खबर आ रही है कि कॉन्टेस्ट का खुलासा भी उसी दिन यानी 2 october को ही किया जयेगा। प्रोमो की बात करें तो, उसमे डांस कर रही टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और सिंगर अकासा कन्फर्म काँटेस्टेन्ट लग रही हैं। ‘पानी पानी हो गई’ गाने पर तेहसवी और नागिन सांग ओर अकासा प्रोमो में डांस करती दिखाई दी।

तेजस्वी प्रकाश को ‘स्वरागिनी-जोड़े रिश्तों के सुर’ शो में रागिनी माहेश्वरी का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। वह ‘संस्कार – धरोहर अपनों की’, ‘पहरेदार पिया की’, ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’, ‘कर्ण संगिनी’ और ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 10’ जैसे कई शो में नजर आ चुकी हैं। वह ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के साथ-साथ ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में भी नजर आ चुकी हैं।

आस्था गिल के साथ ‘नागिन’ गाने से अकासा ने दर्शकों का ध्यान खींचा। उन्होंने 2016 की फिल्म ‘सनम तेरी कसम’ के ‘खीच मेरी फोटो’ गाने से डेब्यू किया था और उनका डेब्यू पॉप सिंगल ‘ठग रांझा’ भी बहुत लोकप्रिय हुआ। नागपुर में एक मीडिया सम्मेलन में आधिकारिक तौर पर चार नामों की घोषणा की गई थी, जिनमें टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल डोनल बिष्ट, बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी असीम रियाज के भाई उमर रियाज और ‘बिग बॉस ओटीटी’ उपविजेता निशांत भट और शमिता शेट्टी का नाम शामिल था।

नए सीजन का प्रीमियर 2 अक्टूबर को रात 9.30 बजे होगा। शो प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे और शनिवार-रविवार को रात 9.30 बजे कलर्स पर प्रसारित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button