CSK पंहुचा प्लेऑफ में, SRH आईपीएल के रेस से बाहर

स्पोर्ट्स | CSK की जीत की नींव गेंदबाजों ने रखी. हेजलवुड ने 24 रन देकर तीन विकेट लिये जो आईपीएल में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. ब्रावो ने 17 रन देकर दो विकेट हासिल किये. सनराइजर्स की तरफ से ऋद्धिमान साहा ने सर्वाधिक 44 रन बनाये लेकिन इसके लिये उन्होंने 46 गेंदें खेली. चेन्नई CSK के बल्लेबाजों ने गेंदबाजों के प्रयास को अच्छी तरह से मुकाम पर पहुंचाया. रुतुराज गायकवाड़ (38 गेंदों पर 45) और फाफ डु प्लेसिस (36 गेंदों पर 41) ने पहले विकेट के लिये 75 रन जोड़कर टीम को अच्छी शुरुआत दिलायी. अंबाती रायुडु 17 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि धोनी (11 गेंदों पर नाबाद 14) ने अपने चिर परिचित अंदाज में विजयी छक्का लगाया.

प्लेआफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी सनराइजर्स हैदराबाद का सामना गुरूवार को जब आईपीएल अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज चेन्नई सुपर किंग्स से होगा तो वह पिछले मैच में मिली जीत की लय को बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी। केन विलियमसन ने मोर्चे से अगुवाई करके नाबाद अर्धशतक के साथ हैदराबाद को लगातार पांच हार के बाद जीत दिलाई।

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई CSK ने लगातार तीन जीत दर्ज करके प्लेऑफ में जगह लगभग पक्की कर ली है। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रविवार को आखिरी गेंद पर दो विकेट से मिली जीत के सूत्रधार रविंद्र जडेजा रहे जिन्होंने आठ गेंद में 22 रन बनाये। फाफ डु प्लेसिस और रूतुराज गायकवाड़ ने टीम को अच्छी शुरूआत दी है जबकि मोईन अली, सुरेश रैना और अंबाती रायुडू भी बल्लेबाजी को गहराई देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button