एंटरटेनमेंट

क्या आगे देखने को मिलेगा Anupama का रोमांटिक अंदाज़

नई दिल्ली। टीवी जगत का हिट सीरियल ‘अनुपमा’ के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं। सीरियल में एक के बाद एक ट्विस्ट आते जा रहा है। दिखाया जा रहा है कि अनुपम की लाइफ अब पूरी तरह बदल रही है। Anupama की जिंदगी फिर से गुलजार होने लगी है। तो अब यह देखना बहुत रोमांचक होगा कि क्या आने वाले एपिसोड में अनुपमा का रोमांटिक अंदाज़ देखने को मिलेगा? कई रुकावटों के बाद भी अनुज औऱ Anupama ने एक होकर हाथ मिला ही लिया है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा के मुंबई में बीत रहे प्यार भरे दिन में , वनराज की एक गलती से खलल आ जयेगा।

अनुपमा का रो-रोकर होगा बुरा हाल
‘अनुपमा’ (Anupama) का एक प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में अनुपमा चीख-चीखकर रो रही है. अनुपमा इस प्रोमो में अपना दर्द जाहिर कर रही है. वो वनराज से बहुत नाराज दिख रही हैं और कह रही हैं कि वो उसे सब बर्बाद नहीं करने देगी. वीडियो में आप अनुपमा को कहते सुन सकते हैं. वो कह रही है, ‘इतना बड़ा दिन था, इतना शुभ दिन था सब खाक में मिला दिया. मिस्टर शाह ऐसा कैसे कर सकते हैं, मुझे दोराहे पर लाकर खड़ा कर दिया. तंग आ गई हूं मैं इन सब चीजों से, पर अब सोच लिया है कि अनुपमा अब न तो किसी की बातें सहेगी और न ही किसी का गुस्सा.’ अब फैंस जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर वनराज ने ऐसा क्या किया कि वो दोराहे पर आ गई. कई लोग सोच रहे कि वनराज मुंबई पहुंचकर अनुपमा की मुश्किलें बढ़ा देगा.

वनराज को मिल रही दर्शकों की नफरत
हमारी सहियोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. मेकर्स ने शो के ट्रैक में बदलाव लाने का फैसला किया है. बीते दिनों शो में गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) की एंट्री हुई थी. गौरव की एंट्री के बाद से अनुपमा (Anupama) और अनुज (Anuj Kapadia) की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं वनराज (Vanraj) को लोग खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. वनराज बार-बार ओछी हरकते करने से बाज नहीं आ रहा है. फैंस वनराज के किरदार को जरा भी पसंद नहीं कर रहे हैं. दर्शक वनराज को बिल्कुल भी नहीं देखना चाहते और लगातार निगेटिव फीडबैक दे रहे हैं.

मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला
वनराज का किरदार ‘अनुपमा’ (Anupama) शो में लीड मेल का किरदार है. ऐसे में मेकर्स नहीं चाहते की लीड किरदार को निगेटिव रिसपॉन्स मिले. मेकर्स ने फैसला लिया है कि आने वाले दिनों में वनराज की छवी सुधारेंगे. ऐसा करने के लिए वनराज के किरदार में थोड़ा बदलाव लाया जाएगा. लोग अनुपमा के किरदार को बहुत पसंद करते हैं. वहीं वनराज की हरकतों की वजह से उसे नापसंद किया जाने लगा है. उसके बदले लोग अनुज को चाहने लगे हैं, लेकिन अब आने वाले एपिसोड्स में दर्शक वनराज की नई साइड देखेंगे.

अनुपमा-वनराज होंगे फिर साथ-साथ?
‘अनुपमा’ (Anupama) के आने वाले एपिसोड में वनराज (Vanraj), अनुपमा के लिए अपना प्यार एक्सेप्ट कर लेगा. वो नहीं चाहता कि अनुपमा किसी और की हो. वो हर हाल में उसे अपना बनाकर रखना चाहता है. वनराज के इस नए रूप को देखकर काव्या का बुरा हाल होना तय है. ऐसे में ये भी हो सकता है कि वनराज, अनुपमा को पाने के लिए काव्या को छोड़ दे. इन धमाकेदार ट्विस्ट से शो की पूरी कहानी बदल जाएगी. अनुज कपाड़िया (Anupama) का क्या हाल होगा ये भी देखने लायक होगा?

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button