स्पोर्ट्स

Rajasthan Royals के सबसे महंगे खिलाड़ी ने डूबा दी टीम की नैैय्या

स्पोर्ट्स | इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 43वें मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को हरा दिया. राजस्थान (Rajasthan Royals) को बेहतरीन शुरुआत मिली थी, लेकिन 10 ओवर के बाद आरसीबी के गेंदबाज हावी हो गए और राजस्थान (Rajasthan Royals) की टीम 149 रन ही बना पाई. लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी ने तेज शुरुआत की और मुकाबले को सात विकेट से अपने नाम कर लिया. राजस्थान (Rajasthan Royals) की हार का विलेन तेज गेंदबाज क्रिस मॉरिस बने. मॉरिस ने अपने चार ओर में 50 रन लुटाए और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला.

राजस्थान रॉयल्स के डायरेक्टर कुमार संगकारा मॉरिस के प्रदर्शन से निराश दिखे. उन्होंने कहा कि मॉरिस को पता है कि उन्होंने अपनी टीम को निराश किया है. आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में मॉरिस को अभी तक एक भी विकेट नहीं मिला है. अब तक खेले तीनों मुकाबले में मॉरिस बेसर साबित हुए हैं. हालांकि, संगकारा ने कहा कि वो हार का ठीकरा किसी के सिर फोड़ने पर विश्वास नहीं करते हार और जीत खेल का हिस्सा है.

आईपीएल 2021 के पहले फेज में क्रिस मॉरिस ने शानदार प्रदर्शन किया था. संगकारा ने मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “मॉरिस ने हामारे लिए कुछ हद तक काफी मददगार साबित हुए हैं. आगे वो विरोधी टीम के खिलाफ खेलने के लिए सबसे शानदार खिलाड़ी साबित होंगे.

राजस्थान रॉयल्स ने क्रिस मॉरिस को 16.25 करोड़ को बोली लगाकार अपनी टीम में शामिल किया था. मगर यूएई में अब तक उन्होंने अपनी कीमत के साथ न्याय नहीं किया है. क्रिस मॉरिस के इस सीजन की परफॉर्मेंस पर नजर डालें, तो आईपीएल 2021 के 10 मैचों में उन्होंने 67 रन और 14 विकेट अपने नाम किए हैं. मगर बुधवार को हुए मैच में वह काफी महंगे साबित हुए. आरसीबी से मिली हार के बाद राजस्थान रॉयल्स प्वाइंट टेबल में सातवें नंबर पर चली गई है.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button