Suicide : मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने अपार्टमेंट में लगाई फांसी, सुसाइड नोट भी बरामद

बेंगलुरु | कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस सौजन्या ने खुदकुशी कर ली है। उनका शव बेंगलुरु (Bangalore) के दक्षिणी जिले में कुंबलगोडु के एक अपार्टमेंट में फांसी से लटका हुआ मिला। उनके घर से एक सुसाइड (Suicide) नोट भी बरामद हुआ है। हालांकि, उन्होंने ये आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसके बारे में अभी तक जानकारी नहीं है। मूल रूप से कोडगु जिले के कुशलनगर की रहने वाली सौजन्या ने सुसाइड (Suicide) नोट में अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

खबरों की माने तो जब पुलिस ने एक्ट्रेस के रूम का दरवाजा तोड़ा तो अंदर एक्‍ट्रेस की लाश फंदे से झूलती मिली है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के पैरों पर बने टैटू से उनकी पहचान कंफर्म की गई है. इसके साथ ही कहा जा रहा है कि अभिनेत्री के कमरे से एक सूइसाइट नोट भी बरामद हुआ है.

 

सौजन्‍या बेंगलुरु के दक्षिणी जिले में कुंबलगोडु के एक अपार्टमेंट में अकेली रहती थीं। सूइसाइड नोट में ऐक्‍ट्रेस ने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्‍मेदार नहीं ठहराया है। ऐसे में पुलिस आत्‍महत्‍या का तलाश रही है। सौजन्‍या मूल रूप से कोडगु जिले के कुशलनगर की रहने वाली थीं। ऐक्‍ट्रेस सौजन्या ने अपने सूइसाइड नोट में परिवार से माफी मांगी है कि वह यह आत्‍मघाती कदम उठा रही हैं। यह सूइसाइड नोट 27 सितंबर को लिखा गया है।

 

READ MORE : Alina Rai दिखती है हुबहू Katrina Kaif , लोग हुए कंफ्यूज

 

 

क्या लिखा है सुसाइड नोट में

 

आपको बात दें कि अभिनेत्री ने अपने सुसाइड नोट में डिप्रेशन से जूझने की बात को स्वीकार किया है. पुलिस मामले में अब सौजन्‍या के पैरेंट्स और उनके दोस्‍तों से पूछताछ कर रही है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर एक्ट्रेस ने किन हालातों में ये कदम उठाया साथ ही उन्‍हें इसके लिए उकासाया गया था. सौजन्‍या ने सूइसाइड नोट में यह भी लिखा है कि उन्‍हें कोई बीमारी नहीं थी, लेकिन वह मानसिक परेशानियों से जूझ रही थीं. इसके साथ ही उन्‍होंने नोट में उन सभी का शुक्रिया अदा किया है, जिन्‍होंने ऐसे वक्‍त में उनका साथ दिया है.

 

READ MORE : Tension और Stress से मिलेगा छुटकारा, करे ऐसा

 

सौजन्‍या ने कन्नड़ के कई शानदार सीरीयल्स में काम किया था. वह कई साउथ इंडियन फिल्‍मों का भी हिस्‍सा रही हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले की पूरी जांच कर रही है. कन्‍नड़ इंडस्‍ट्री के लिए यह खबर इसलिए भी चौंकाने वाली है, क्‍योंकि अभी कुछ दिनों पहले ही एक्‍ट्रेस जयश्री रमैया ने भी आत्महत्या कर ली थी.जबकि इसी साल की शुरुआत में ‘बिग बॉस कन्नड़’ फेम चैत्र कूटूर ने भी आत्महत्या की कोश‍िश की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button