मनिके मगे हीते फेम गायिका Yohani De Silva को किया गया सांस्कृतिक राजदूत नियुक्त! जानिये ख़बर की सच्चाई

मुंबई | सोशल मीडिया पर श्रीलंका की सिंगर योहानी डी सिल्वा की एक तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर के साथ दावा किया जा रहा है कि उन्हें भारत और श्रीलंका के बीच सांस्कृतिक राजदूत नियुक्त (Appointed the Cultural Ambassador) किया गया है। मानिके मगे हिते (Manike Mage Hithe) फेम गायिका योहानी डी सिल्वा (Sri Lankan Singer Yohani De Silva) की तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर वायरल इस मैसेज को लेकर कई तरह के कमेंट किए जा रहे हैं। कुछ लोग इस फैसले की आलोचना कर रहे हैं तो कुछ इसे एक बढ़िया कदम बता रहे हैं। लेकिन सच क्या है। क्या सच में योहानी डी सिल्वा (Yohani De Silva) को ये नियुक्ती मिली है।

वायरल मैसेज में क्या है?

सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज में बताया जा रहा है कि योहानी को कोलंबो हाईकमीशन में कल्चरल एंबेसडर नियुक्त किया गया है। वे भारत और श्रीलंका के बीच कल्चर को लेकर काम करेंगी। कुछ वेब पोर्टल्स ने भी ऐसा ही दावा किया है।

वायरल मैसेज का सच क्या है?

वायरल दावे की पड़ताल करने के लिए योहानी से जुड़ी कुछ खबरों को सर्च किया गया। इस दौरान कुछ ट्वीट्स भी मिले, जिसमें मुताबिक, इंडियन हाई कमीशन ने श्रीलंका में गाना गाने के लिए योहानी की तारीफ की थी। उन्हें न्यूएस्ट कल्चरल एंबेसडर करार दिया था। लेकिन सोशल मीडिया पर इसे गलत तरीके से प्रचारित किया गया। यह केवल एक प्रशंसा थी। कोई आधिकारिक नियुक्ति नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button