कमजोरी और बीपी के कारण अभिनेत्री Shweta Tiwari हुई एडमिट

मुंबई। मुंबई के एक अस्पताल में ‘कसौटी ज़िन्दगी की’ फेम अभिनेत्री श्वेता तिवारी को एडमिट किया गया है। खबर आ रही है कि कमजोरी और लो बीपी के कारण उनका इलाज चल रहा है। उनके बिजी शेड्यूल और मौसम में लगातार हो रहे परिवर्तन के कारण उनका तबियत खराब हुआ है। खबर आने के बाद से फेन्स लगातार उनके लिए प्राथना कर रहे हैं। वह जल्द ही ठीक होकर अपने घर लौट आएंगी।

श्वेता तिवारी की टीम का कहना है कि वो लगातार ट्रैवल कर रही थीं जिस कारण उनको कमजोरी महसूस हुई, तब जाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। आपको बता दें कि श्वेता इस गर्मी की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका में थीं, जहां उन्होंने कई अन्य टेलीविजन सितारों के साथ खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजन की शूटिंग की थी।

इस साल के शुरुआत में अपनी निजी जिंदगी के कारण भी श्वेता तिवारी ने सुर्खियां बटोरी थीं। उनसे अलग हुई उनके पति अभिनव कोहली ने उन पर बेटे से अलग करने का आरोप लगाया था। उन्होंने यह भी कहा कि जब श्वेता दक्षिण अफ्रीका में थी उन्होंने अपने बेटे को एक अज्ञात स्थान पर छोड़ दिया। हालांकि, श्वेता का कहना था कि उन्होंने देश से बाहर जाने से पहले अभिनव को अपने बेटे के ठिकाने के बारे में बता दिया था। आपको बता दें कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी रोजी: द केसर चैप्टर से एक्टिंग में डेब्यू करने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button