CONGRESS MLA बृहस्पत के बयान पर सिंहदेव की दो टूक, मैं टीएस सिंहदेव हूं ! ज्योतिरादित्य सिंधिया नहीं, सौ जन्मों तक भाजपा में नहीं जाऊँगा !!

जुलाई में सिंहदेव पर हत्या करवाने का आरोप भी लगाया था इस MLA ने, फिर नई बहस को दी हवा आखिर किसके इशारे पर ?

रायपुर। जुलाई माह में सिंहदेव पर हत्या करवाने का आरोप लगाने वाले विधायक बृहस्पत ने एक बार फिर सिंहदेव पर राजनीतिक हमला बोल कर नई बहस को हवा दे दी है । MLA बृहस्पत ने सिंहदेव की तुलना ज्योतिरादित्य सिंधिया से कर दी। स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव ने अटकलों पर विराम लगते हुए सीधे दो टूक में कहा कि मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया नहीं हूं, सौ जन्मों तक भाजपा में नहीं जाऊंगा मैं टीएस सिंहदेव हूं।

कांग्रेस विधायक बृहस्पत ने गुरुवार को दोपहर ढाई-ढाई साल के सीएम फॉर्मूले की अटकलों के बीच यह कहकर राजनीतिक भूचाल लाने की कोशिश की कि सिंहदेव राज्य में सरकार को अस्थिर करना चाहते हैं। और सिंधिया की तरह ही सरगुजा महराज सिंहदेव भी भाजपा में जा सकते हैं। विधायक ने सिंहदेव पर आम लोगों की गुमराह करने का भी आरोप लगाया। स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव ने इसके जवाब में कहा कि बृहस्पत सिंह का बयान अपरिपक्व और बचकाना है। उन्होंने कहा कि मैं टी एस सिंहदेव हूँ , कोई अवसरवादी नेता नहीं हूं। मैं सौ जन्मों तक भाजपा में नहीं जाऊंगा।

दरअसल, एक दर्जन से अधिक विधायकों को लेकर दिल्ली पहुंचे कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा था कि ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री जैसा कोई फार्मूला नहीं है। क्या राहुल गांधी ने कभी कहा कि ढाई-ढाई साल जैसी कोई बात है , क्या मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा ढाई-ढाई साल जैसी कोई बात है या फिर टीएस सिंहदेव ने कहा हो कि ढाई-ढाई साल जैसी कोई बात है ? यह सब भाजपा की चाल है। मध्यप्रदेश में जिस तरह से ग्वालियर वाले महाराज को अपने भरोसे में लेकर कांग्रेस की सरकार गिराई है। वैसे ही छत्तीसगढ़ में सरगुजा वाले महाराज को भरोसे में लेकर सरकार गिराना चाहते हैं।

READ MORE: 15 विधायक दिल्ली कूच, CM BHUPESH के दो टूक-इसे राजनीतिक चश्मे से ना देखें, देखें VIDEO

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button