15 विधायक दिल्ली कूच, CM BHUPESH के दो टूक-इसे राजनीतिक चश्मे से ना देखें, देखें VIDEO

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा-विपक्ष के पास मुद्दे नहीं, अनर्गल बयान दे रहे है

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजनीति में एक बार फिर हलचल तेज हो गए हैं. हाल में राजधानी से 15 विधायकों देश की राजधानी दिल्ली कूच किये है. जिसे लेकर तरह -तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. एक कार्यक्रम के दौरान सुभाष स्टेडियम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पत्रकारों के सवालों पर उन्होंने एक टूक में जवाब दिया की इन्हें राजनीति चश्में से ना देखें।

आगे उन्होंने कहा कि एक बात बताओं विधायकों को कहीं आना-जान नहीं चाहिए क्या। वे विधायक है, जनता के कार्य के निष्पादन के लिए जाते हैं। इसे राजनितिक नजरिये से नहीं देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि पत्रकार भी खबरों के लिए यहां से वहां जाते रहते है. इसका मतलब ये नहीं कि वहां खबर मिल जाये।

ऐसे ही कोई व्यक्ति कहीं चला गया तो इसे राजनीतिक चश्में से नहीं देखना चाहिए। नेता हैं तो नेताओं से जनता की समस्याओं के निदान के लिए उन्हें अवगत करते हैं. क्या पुनिया जी दिल्ली में हैं.पुनिया जी दिल्ली में नहीं है तो दिल्ली में मुलाकात कैसे करेंगे… इसलिए इसे राजनीतिक चश्में से ना देखें।

बीजेपी के ट्वीट पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि 70 के 70 विधायक जाएंगे तो उससे फर्क पड़ता है। क्या पार्टी के नेता अपने वरिष्ठ नेताओं से रायशुमारी नहीं ले सकते क्या? विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. इसलिए जनता को बरगलाने के लिए तरह-तरह के ब्यानबाजी कर रहे हैं.

READ MORE: Punjab में राजनीतिक संकट, Captain Amarinder ने की अजीत डोभाल से मुलाकात

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button