Horoscope: ये 3 राशि वाले लोग से बचें, होते हैं बहुत स्वार्थी*

नई दिल्‍ली: आपने ऐसे लोगों के बारे में तो सुना ही होगा जो अपने एक छोटे से फायदे के लिए किसी को भी मुसीबत में डाल सकते हैं। जो सिर्फ और सिर्फ अपने स्वार्थ के बारे में सोचते हैं । किसी के विश्वास को तोड़कर उन्हें नुकसान पहुचाना इनके लिए बहुत मामूली बात होती है। और उनको अपना काम निकलवाना है तो वे बार बार आपको परेशान करने में भी पीछे नहीं हटेंगे और जब बारी खुद की आएगी तो मुह मोड़ लेते हैं। तो आइए जानते है ऐसे राशि के लोग जो केवल खुद के बारे में सोचते हैं।

तुला (Libra): इस राशि के लोग वैसे तो हर मामले में काफी संतुलित होते हैं लेकिन जब बात उनके फायदे की हो तो वे केवल खुद को तरजीह देते हैं. ऐसे समय में वे किसी को भी धोखा देने, नुकसान पहुंचाने से पीछे नहीं हटते हैं.

कुंभ (Aquarius): कुंभ राशि बोलने में बहुत मीठे और स्‍वभाव से काफी विनम्र नजर आते हैं लेकिन अंदर से वे बहुत स्‍वार्थी होते हैं. इस कारण इनकी बातों में आकर कई लोग आसानी से धोखा खा जाते हैं. हालांकि किसी को दुख पहुंचाकर भी उन्‍हें कोई फर्क नहीं पड़ता है.6

मीन (Pisces): मीन राशि के लोग हमेशा खुद को ही प्राथमिकता देते हैं. इसलिए खुद के फायदे के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. भ/रोसा तोड़ना इनके लिए सामान्‍य बात है. बेहतर होगा कि ऐसे लोगों पर आंख बंद करके भरोसा करने से बचें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button