खौफनाक घटना : 3 बच्चों को जहर देकर मम्मी-पापा ने किया suicide

हरियाणा | जिंदगी इतनी खूबसूरत है कि इंसान के पास इसे जीने के लिए पल कम पड़ जाते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो जरा-जरा सी बात पर दुखी होकर आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लेते हैं। हरियाणा के पलवल से ऐसा ही एक दुखद मामला सामने आया है, जहां एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने एक साथ मिलकर सुसाइड (suicide) कर लिया।

दरअसल, यह दिल को झकझोर देने वाली घटना पलवल जिले के औरंगाबाद गांव की है। जहां 33 साल के नरेश अपनी पति और तीन बच्चों के साथ खुशी-खुशी रह रहा था। लेकिन मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात के बीच ऐसा क्या हो गया परिवार का मुखिया फंदे पर झूलता मिला, पत्नी और तीन बच्चे कमरे में फर्स पर पड़े मिले।

बता दें कि मामले की जानकारी सबसे पहले गांव के सरपंच को पता चली। उन्होंने बुधवार सुबह काफी देर तक जब नरेश के घर में हलचल नजर नहीं आई तो उन्होंने उसे फोन लगाया। लेकिन कोई जबाव नहीं आया तो वह अंदर गए तो वहां का मंजर देख उनके होश उड़ गए। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर नरेश ने ऐसा क्यों किया।

घटना के तुरंद बाद सरपंच ने पुलिस को मौके पर बुलाया। जिसके बाद पांचों शव बाहर निकाले गए। पुलिस ने बताया कि नरेश का शव बाहर वाले कमरे में पंखे से लटक रहा था। जबकि पत्नी और तीन बच्चें अंदर वाले कमरे में फर्श पर पड़े थे। शरूआती जांच में मामला आत्महत्या (suicide) की ही लग रहा है। लेकिन शव जांच के लिए भेज दिए हैं और पुलिस जांच में जुट गई है।

पुलिस ने मृतकों की पहचान 33 वर्षीय नरेश, 30 वर्षीय नरेश की पत्नी आरती, 7 वर्षीय बेटा संजय, 9 वर्षीय बेटी भावना, और 11 वर्षीय भतीजी रविता के रुप में हुई। पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी फांसी लगाई है और बच्चों को जहर दिया गया है।

पुलिस पूछताछ में आसपास के लोगों ने बताया कि पति-पत्नी के बीच आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। मंगलवार रात भी दोनों के बीच लड़ाई हुई थी। हो सकता है कि इसी तनाव में आकर यह कदम उठाया गया हो। हालांकि अभी तक मरने की सही वजह सामने नहीं आ सही है। पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button