इस क्रिकेट सीजन पाएं paytm पर बम्पर कैशबैक ऑफर

नई दिल्ली. इस क्रिकेट सीजन अगर कुछ सरप्राइज चाहते है तो जल्द रिचार्ज करें अपना DTH . बता दें, आईपीएल से लेकर T20 world cup मैच तक paytm ने जबरदस्त ऑफर लाया है। इस रोमांचक कैशबैक ऑफर को पाने के लिए यूजर्स जल्द ही रिचार्ज करें और paytm पर पाएं 500 का कैशबैक। यह ऑफर सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटरों: टाटा स्काई, एयरटेल डिजिटल टीवी, डिश टीवी, डी2एच और सन डायरेक्ट के रिचार्ज से 500 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त करने में सक्षम होंगे. मैच के सभी दिनों के लिए यह ऑफर सभी सब्सक्रिप्शन प्लान्स के लिए लागू होंगे।
इस ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए, उपयोगकर्ता को डीटीएच रिचार्ज के लिए भुगतान पूरा करने से पहले प्रोमो कोड “CRIC2021” अप्लाई करना होगा. इसके अलावा, पेटीएम ने पेटीएम वॉलेट का उपयोग करके डीटीएच अकाउंट्स को रिचार्ज करने पर कई कैशबैक ऑफर की भी घोषणा की है.

Paytm से आसानी से होता है पेमेंट
यूजर्स को अधिक सुविधा देने के लिए पेटीएम ने 2-स्टेप इंस्टेंट रीचार्ज और प्लान के खत्म होने पर रिमांडर जैसी चीजों की शुरुआत की है. जिससे लोगों को रीचार्ज करने में काफी आसानी हो रही है. पेटीएम अपने यूजर्स को यूपीआई, पेटीएम वॉलेट, पेटीएम पोस्टपेड (अभी खरीदें बाद में पे करें), डेबिट और क्रेडिट कार्ड, या नेट बैंकिंग से अपने पसंदीदा भुगतान मोड का चयन करने की सुविधा देता है.

Paytm में मिलती है यह सुविधाएं
पेटीएम उपयोगकर्ता बिजली बिल, मोबाइल, ब्रॉडबैंड और डीटीएच रिचार्ज, किराए का भुगतान, क्रेडिट कार्ड बिल के साथ-साथ म्यूचुअल फंड, स्टॉक, डिजिटल गोल्ड, बीमा प्रीमियम का भुगतान और यहां तक कि ट्रेन/हवाई टिकट भी बिल कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button