सरकारी आवास पर हो रही धर्मांतरण के लिए मीटिंग , IAS पर आरोप

कानपुर। IAS अधिकारी मोहम्मद इफ्तखारुद्दीन के सरकारी आवास धर्म परिवर्तन (Relegious Conversion) की पाठशाला चलती दिख रही है. उनके सरकारी आवास (House) का एक विडिओ (Video) तेज़ी से VIRAL हो रहा है। जहां बहुत सारे जमाती एक साथ बैठे दिख रहे हैं। उसके बाद ये हैं। वीडियो (Video) पुरे देश में विवादास्पद वीडियो बन गया है।

इस मामले के तूल पकड़ने के बाद यूपी (UP) सरकार ने इसकी एसआईटी (SIT) जांच के आदेश दिए हैं. SIT 7 दिन के भीतर अपनी जांच रिपोर्ट सौंपेगी. इससे पहले सीनियर आईएएस के सरकारी घर में जमात लगाने का वीडियो (Video) सामने आने के बाद पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने ADCP (ईस्ट) सोमेंद्र मीणा को मामले की जांच सौंपी थी.

IAS के आवास पर धर्मांतरण की साजिश?
वायरल वीडियो (Video)में आईएएस अफसर (IAS Officer) मोहम्मद इफ्तखारुद्दीन के घर पर इस्लाम (Islam) के कट्टरपंथियों की महफिल सजी नजर आई. घर पर चल रहे इस आयोजन में इफ्तखारुद्दीन एक धर्म गुरु के साथ कुछ लोगों के सामने इस्लाम धर्म अपनाने के फायदे बता रहे है.

इस्लामिक वक्ता को यूपी से बड़ी उम्मीद’
इस वीडियो (Video) में दिख रहा इस्लामिक वक्ता अधिकारी के बंगले पर मौजूद लोगों को इस्लाम धर्म कबूल करने के फायदे गिनाने के साथ कई मन गढ़ंत कहानियां भी सुना रहा है. वह कहता है कि इस्लाम मे बहन-बेटियों को जलाया नहीं जाता. वो आगे बोलता है कि अल्लाह ने हमे उत्तर प्रदेश (UP) के तौर पर ऐसा सेंटर दिया है जहां से पूरे देश और दुनिया मे काम कर सकते है. इफ्तिखारुद्दीन भी वहां आए लोगों को इस्लामिक कट्टरता का पाठ पढ़ा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button