क्राइमरायपुर

डॉक्टर (Doctor) मौत: सुलझी गुत्थी, दोस्त ही निकला हत्यारा पढ़ें पूरी खबर

रायपुर। राजधानी के गंज थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में डॉ. जितेंद्र विश्वकर्मा की मौत की गुत्थी सुलझ गई है। मामले में डॉक्टर का दोस्त ही उसका हत्यारा निकला है। दोस्त ने ही गला दबाकर डॉक्टर की हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी अजय निषाद को पकड़ लिया है। वहीं मामले में पूछताछ अभी जारी है।
डॉ. जितेन्द्र विश्वकर्मा 34 वर्ष मध्यप्रदेश के उमरिया जिले के महरोई गांव निवासी था। शार्ट पीएम रिपोर्ट में मामले का पर्दाफाश हुआ है कि डाक्टर की मौत दम घुटने से हुई थी। वहीं उसके शरीर में फैक्चर भी है।

आरोपी लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा था। अपना बयान पहले दिन से बदल रहा था। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अजय निषाद को अपनी मां के साथ मृतक डॉक्टर (Doctor) के अवैध संबंध होने का शक था। इस बात को लेकर आए दिन विवाद होता था। अजय निषाद ने डॉक्टर (Doctor) को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया। इसके बाद वह उमरिया से रायपुर यह कहकर लाया कि उसकी शादी के लिए कपड़े खरीदने हैं। शुक्रवार को होटल में दोनों रुके। अजय ने पहले डॉ. जितेंद्र को जमकर शराब पिलाई। इसके बाद वह बहस करने लगा। दोनों के बीच हाथापाई हुई।

अजय ने जितेंद्र की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद जितेंद्र के शव को पंखे पर लटकाकर बाहर आ गया। इसके बाद 15 मिनट के लिए नीचे आया और प्लानिंग के तहत उपर गया। होटल के कर्मचारियों को इसकी सूचना दी। पुलिस के आने के पहले ही पंखे से जितेंद्र के बाॅडी को उतार लिया।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button