पिछड़ा वर्ग OBC पर कांग्रेस नेत्री CONGRESS के बयान पर भाजपा BJP में नाराजगी, पिछड़ों को अपमानित करने वाले कांग्रेसी 2023 का इंतजार करें, हमारी ताकत का एहसास हो जाएगा :अखिलेश सोनी

इस अपमान का कांग्रेस पार्टी को माकूल जवाब मिलेगा : भाजपा OBC

रायपुर। भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सोनी ने कांग्रेस के एआईसीसी सदस्य एवं जांजगीर की जिला कांग्रेस कमेटी की पूर्व अध्यक्ष मंजू सिंह द्वारा पिछड़ा वर्ग को अपमानित किए जाने की निंदा की है। कांग्रेस नेत्री का बयान कांग्रेस पार्टी के पिछड़ा वर्ग के प्रति उनकी असली सोच को दर्शाता है।

सोनी ने आगे कहा कि कांग्रेस नेत्री द्वारा खुलेआम पिछड़ा वर्ग समाज के सम्मान को चुनौती देना दुर्भाग्यजनक है। छत्तीसगढ़ में पिछड़ा वर्ग की ताकत के बगैर कोई राजनैतिक दल सरकार नहीं बना सकती है और ऐसी स्थिति में कांग्रेस नेत्री के द्वारा यह कहा जाना की “पिछड़ा वर्ग समाज की क्या औकात है” से छत्तीसगढ़ का पिछड़ा वर्ग समाज अपने आप को बहुत क्षुब्ध दुखी तथा अपमानित महसूस कर रहा है। गुटीय राजनीति में उलझी हुई सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी पिछड़ा वर्ग समाज को अपमानित करने में लगी हुई है। आने वाले विधानसभा चुनाव 2023 में छत्तीसगढ़ का पिछड़ा वर्ग इस अपमान का कांग्रेस पार्टी को माकूल जवाब देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button