धर्मांतरण के विरोध में बड़ा आंदोलन, भाजपा (BJP) के दिग्गज नेता सहित कार्यकर्ता पैदल मार्च करते सीएम हाउस घेराव करने निकले, बृजमोहन ने सरकार को लेकर दिया ये बड़ा बयान, कही ये बड़ी बात…

रायपुर। धर्मांतरण के विरोध में भाजपा मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने निकली है। बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं का हुजूम मंडल स्तर से सूबे के मुखिया का घेराव करने पहुंचे।शहर के अलग -अलग क्षेत्रों से बीजेपी के दिग्गज नेता सहित कार्यकर्ता पैदल मार्च करते हुए सीएम हाउस घेराव करने निकली है.इस आंदोलन में भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी तेलीबांधा तालाब से, दक्षिण विधानसभा कार्यालय, तत्पर कैलाशपुरी से, पूर्व मंत्री व भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत अश्विनी नगर से, रायपुर सांसद सुनील सोनी टिल्लू चौक से रवाना हुए। हालांकि पुलिस ने बेरिकेट्स लगाकर प्रदर्शनकारियों को सीएम हाउस पहुंचने से पहले रोक लिया है.

बृजमोहन अग्रवाल ने इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि यदि धर्मांतरण के मामले पर उचित कार्यवाही नहीं होगी, तो अब जनता सड़क पर उतरेगी और ईट से ईट बजा देगी।

बृजमोहन ने कहा कि “धर्मांतरण करवाने वाले लोगों के खिलाफ में पूरे छत्तीसगढ़ के 400 थानों में रिपोर्ट हुई है। रायपुर में एफिडेविट के साथ रिपोर्ट हुई है। उसके बाद भी उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हो रही है. यह सरकार के संरक्षण में धर्मांतरण हो रहा है, जो देश को तोड़ने का काम किया जा रहा है।

255 लोगों ने दी गिरफ्तारी 

इधर सिविल लाइन मंडल से 255 लोगों ने गिरफ्तारी दी है। भाजपा सिविल लाइन मंडल प्रभारी सुभाष तिवारी, जिला उपाध्यक्ष ललित जैसिंघ,मंडल अध्यक्ष मुकेश पंजवानी, सचिन मेघानी,मनोहर चतवानी,राहुल जैन,स्वप्निल मिश्रा एवं भारी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए. बता दें कि धर्मान्तरण के मुद्दे पर बीजेपी लगातार आंदोलन चला रही है। भाजयुमो के 3 नेता सेंट्रल जेल में बंद हैं। एक सप्ताह पहले जेल में बंद कार्यकर्ताओ से मिलने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button